चंडीगढ़ में वीकेंड कर्फ्यू के पहले दिन बेवजह घूमने वाले 187 लोग राउंडअप, दूसरे दिन सुबह 27 पकड़े

वीकेंड कर्फ्यू के पहले दिन शनिवार को पुलिस ने अलग-अलग एरिया में बेवजह बाहर निकलने पर 187 लोगों को राउंडअप कर वेरिफाई करने के बाद घर वापस कर दिया। वही पुलिस ने अलग अलग जगह पर दूसरे दिन रविवार को भी चेकिंग के दौरान सख्ती बढ़ाई है।

By Ankesh ThakurEdited By: Publish:Sun, 30 May 2021 09:48 AM (IST) Updated:Sun, 30 May 2021 09:48 AM (IST)
चंडीगढ़ में वीकेंड कर्फ्यू के पहले दिन बेवजह घूमने वाले 187 लोग राउंडअप, दूसरे दिन सुबह 27 पकड़े
वीकेंड कर्फ्यू के दूसरे दिन रविवार को सुबह ही पुलिस ने 27 लोगों के खिलाफ कार्रवाई की है।

चंडीगढ़, जेएनएन। शहर में वीकेंड कर्फ्यू के दौरान कोविड-19 गाइडलाइन का उल्लंघन करने वाले 128 लोगों का पुलिन ने चालान काटा है। तीन व्यक्ति को धारा 188 के तहत गिरफ्तार किया गया। वहीं, ट्रैफिक पुलिस ने नियमों का उल्लंघन करने पर 19 वाहन चालक के चालान करने के साथ दो गाड़ियां जब्त कर लिया।

वीकेंड कर्फ्यू के पहले दिन शनिवार को पुलिस ने अलग-अलग एरिया में बेवजह बाहर निकलने पर 187 लोगों को राउंडअप कर वेरिफाई करने के बाद घर वापस कर दिया। वही, पुलिस ने अलग अलग जगह पर दूसरे दिन रविवार को भी चेकिंग के दौरान सख्ती बढ़ाई है। अभी तक पुलिस 27 लोगों को राउंडअप कर चुकी है।

सिर्फ इन्हें रहेगी छूट

लॉ एंड ऑर्डर ड्यूटी, इमरजेंसी, नगर निगम स्टाफ, एग्यूक्यूटिव मजिस्ट्रेट, पुलिस, मिलिट्री, पैरामेडिकल स्टाफ, हेल्थ, इलेक्ट्रिसिटी, फायर, एक्रीडिटेटिड मीडिया पर्सन, कोविड ड्यूटी में लगी गवर्नमेंट मशीनरी को आईडेंटिटी कार्ड दिखाने पर ही आवाजाही की मंजूरी होगी।

पहले दिन की कारवाई

राउंडअप लोग - 187

गिरफ्तार लोग - 03

वाहन के चालान - 19

गाड़ी जब्त - 02

मास्क के चालान - 01

शारीरिक दूरी के चालान - 64

सार्वजनिक स्थान पर थूकने के चालान - 34

chat bot
आपका साथी