चंडीगढ़ के सेक्टर-38 में एसबीआइ का एटीएम तोड़ने की कोशिश करता युवक गिरफ्तार

चंडीगढ़ के सेक्टर-38 में पुलिस ने एक 26 साल के युवक को एटीएम तोड़ने की कोशिश करते गिरफ्तार कर लिया। आरोपित से पुलिस पूछताछ कर रही है। शहर में एटीएम लूटने की कई घटनाएं हो हो चुकी है।

By Vikas_KumarEdited By: Publish:Sun, 27 Dec 2020 06:56 AM (IST) Updated:Sun, 27 Dec 2020 06:56 AM (IST)
चंडीगढ़ के सेक्टर-38 में एसबीआइ का एटीएम तोड़ने की कोशिश करता युवक गिरफ्तार
चंडीगढ़ पुलिस ने आरोपित को विभिन्न धाराओं के तहत गिरफ्तार कर लिया।

चंडीगढ़, जेएनएन। सेक्टर-38 स्थित स्टेट बैंक आफ इंडिया (एसबीआई) के एटीएम को तोड़ने की कोशिश करने वाले एक आरोपित को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। आरोपित की पहचान डड्डूमाजरा में रहने वाले 26 वर्षीय राहुल के तौर पर हुई। आरोपित से पुलिस पूछताछ कर रही है।

जानकारी के अनुसार सेक्टर-39 थाना पुलिस के कांस्टेबल मांगेराम और वालंटियर जसवीर सिंह शुक्रवार की देर रात 01.10 बजे एरिया में पेट्रोलिंग कर रहे थे। जैसे ही दोनों पुलिसकर्मी 37/38 एरिया में पेट्रोलिंग करते पहुंचे कि बूथ नंबर-241 में चलने वाले एसबीआई एटीएम ब्रांच से एक युवक निकल तेजी से भागता दिखा। युवक को संदिग्ध मानकर पुलिसकर्मियों ने उसे दबोच लिया। पुलिसकर्मियों ने एटीएम ब्रांच में जाकर देखा कि मशीन की फ्रंट साइड का ढक्कन टूटा हुआ था। जिसके बाद आरोपित को पुलिस ने विभिन्न धाराओं के तहत गिरफ्तार कर लिया।

लॉकडाउन में हो चुकी एटीएम से वारदातें -

- 17 जून की रात आईटी पार्क थाना के अंतर्गत आने वाले यूनियन बैंक ऑफ इंडिया के एटीएम बूथ में मशीन को तोड़कर एक नकाबपोश सात लाख 65 हजार नगदी चोरी कर फरार हुआ।  मामले में पुलिस ने तीन आरोपितों को गिरफ्तार किया था।

- एक जून की रात किशनगढ़ स्थित पंजाब नेशनल बैंक के एटीएम बूथ में मशीन को तोड़कर लूट की कोशिश।

- 25 जून की रात सेक्टर-44 स्थित स्टेट बैंक ऑफ इंडिया के एटीएम को तोड़कर लूट की कोशिश।

- पांच अक्टूबर मलोया स्थित पंजाब नेेशनल बैंक के एटीएम बूथ पर आरोपितों ने वारदात अंजाम देने की कोशिश की है। बैंक मैनेजर चरनजीत ग्रोवर की शिकायत पर केस दर्ज हुआ।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी