Chandigarh: दोस्त के साथ बाइक पर बैठकर स्नैचिंग करती थी महिला, 24 घंटे में तीन वारदात, दोनों गिरफ्तार

दोस्त के साथ बाइक पर बैठकर एक महिला स्नैचिंग की वारदातों को अंजाम देती थी। महिला और उसके साथी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। दोनों ने मिलकर अलग-अलग स्थाने पर 24 घंटे में स्नैचिंग की तीन वारदातों को अंजाम दिया था। (जागरण फोटो)

By Jagran NewsEdited By: Publish:Thu, 02 Feb 2023 10:03 AM (IST) Updated:Thu, 02 Feb 2023 10:03 AM (IST)
Chandigarh: दोस्त के साथ बाइक पर बैठकर स्नैचिंग करती थी महिला, 24 घंटे में तीन वारदात, दोनों गिरफ्तार
स्नैचिंग के मामले में गिरफ्तार आरोपितों की जानकारी देते एएसपी मृदुल और एसएचओ इरम रिजवी

जागरण संवाददाता, चंडीगढ़: बाइक पर दोस्त के साथ बैठकर महिलाओं से स्नैचिंग करने वाली महिला और उसके साथी को बुधवार पुलिस ने गिरफ्तार किया है। दोनों आरोपितों की पहचान पंजाब के मुक्तसर निवासी 24 वर्षीय महिला रमन और साथी बाम्ब कालोनी निवासी विक्रम लाडी के तौर पर हुई है।

सेक्टर-39 थाना पुलिस ने आरोपितों की निशानदेही पर महिलाओं से स्नैचिंग के दो मामले सुलझाने का दावा किया है। वारदात में इस्तेमाल बाइक भी पुलिस ने जब्त कर ली है।

महिला से छीना आइ-फोन 11

28 जनवरी को सेक्टर-25 में रहने वाली अंजू नामक महिला की शिकायत पर केस दर्ज किया गया था। शिकायतकर्ता ने बताया कि वह शाम को घर की तरफ जा रही थी। जैसे ही सेक्टर-37/38 के विभाजित मार्ग पर पहुंची तभी बाइक सवार बिना हेलमेट दो लोग पीछे से आए।

इतने में बाइक सवार महिला ने उसके हाथ से मोबाइल स्नैच कर लिया। वहीं दूसरे मामले में सेक्टर-38सी में रहने वाली युवती शिल्पी ने बताया कि जब वह मोहाली जा रही थी तो सेक्टर-40/41 के लाइट प्वाइंट पर बाइक सवार दो स्नैचर्स पीछे से आए और पीछे बैठी महिला ने उसका आइ-फोन 11 स्नैच कर लिया।

यह भी पढ़ें - Amritsar News: Sri Harimandir Sahib में तैनात किए पांच गाइड, मंदिर के इतिहास समेत सेवाओं की दी जाएगी जानकारी

तीन साल कैद की सजा काट चुका है आरोपी

एएसपी मृदुल ने बताया कि सेक्टर-41/42 डिवाइडिंग रोड के पास सेक्टर-39 थाना एसएचओ इरम रिजवी के नेतृत्व में टीम ने नाका लगाकर विक्रम लाडी को पकड़ा। उससे पूछताछ के आधार पर रमन को काबू किया गया।

जांच में सामने आया कि विक्रम लाडी के खिलाफ पंजाब के साहनेवाल और मुक्तसर में एक-एक एनडीपीएस एक्ट के तहत केस दर्ज है। उसे वर्ष 2012 में तीन साल कैद की सजा भी हो चुकी है। आरोपित नशे का आदी है।

chat bot
आपका साथी