गलत तरीके से पार्क गाड़ी को बचाने के चक्कर में पलटी कार, तीन युवक घायल Chandigarh News

हादसे के दौरान एक युवक गाड़ी के अंदर ही फंस गया। प्रत्यक्षदर्शियों ने गाड़ी युवक को काफी मशक्कत के बाद बाहर निकाला। इसके बाद तीनों को जीएमएसएच-16 में भर्ती करवाया गया।

By Vikas KumarEdited By: Publish:Sat, 23 Nov 2019 04:06 PM (IST) Updated:Sat, 23 Nov 2019 04:06 PM (IST)
गलत तरीके से पार्क गाड़ी को बचाने के चक्कर में पलटी कार, तीन युवक घायल Chandigarh News
गलत तरीके से पार्क गाड़ी को बचाने के चक्कर में पलटी कार, तीन युवक घायल Chandigarh News

चंडीगढ़, जेएनएन। सेक्टर 16-23 के बीच सड़क पर देर रात गलत तरीके से पार्क की गई गाड़ी को बचाने के चक्कर में पंजाब नंबर की एक कार पलट गई। हादसे में कार सवार तीन युवक घायल हो गए। इस दौरान एक युवक गाड़ी के अंदर ही फंस गया। प्रत्यक्षदर्शियों ने गाड़ी युवक को काफी मशक्कत के बाद बाहर निकाला। इसके बाद तीनों को जीएमएसएच-16 में भर्ती करवाया गया। संगरूर निवासी तीनों युवक शिमला से वापस संगरूर स्थित अपने घर जा रहे थे।

घायल रूपिंदर ने बताया कि वह शिमला घूमने के बाद चंडीगढ़ थे। इस दौरान शुक्रवार रात जैसे ही उनकी कार सेक्टर-23 की ओर से निकल सेक्टर-16 स्टेडियम चौक के समीप पहुंची, तो अचानक गलत जगह पार्क की गई एक गाड़ी उनके सामने आ गई। जिससे बचने के चक्कर में गाड़ी असंतुलित होकर सड़क के बीच में पलटी खा गई। हालांकि घायल युवकों ने प्राथमिक इलाज के बाद पुलिस को किसी तरह की कार्रवाई नहीं करने की बात लिखकर दी। जिसके बाद तीनों वापस गाड़ी से संगरूर चले गए।

ऑटो और पिकअप की टक्कर, एक की मौत

पिंजौर-नालागढ़ राष्ट्रीय राजमार्ग पर वीरवार देर शाम हुए सड़क हादसे में एक युवक की मौत हो गई। मृतक की पहचान जसपाल (24) निवासी गांव खेड़ा के रूप में हुई है। पुलिस को दिए बयान में गांव बसौला निवासी विनोद ने बताया कि वह और जसपाल विनोद के भांजे जितेंद्र के ऑटो में पिंजौर बस स्टैंड से सवार होकर घर के लिए निकले थे। उसे रास्ते में कोई काम था, जिसके चलते विनोद रास्ते में पूजा स्वीट्स के पास उतर गया था। अभी जितेंद्र ऑटो लेकर कुछ कदम दूर पहुंचा था, कि बद्दी की ओर से आ रही पिकअप ने जितेंद्र के ऑटो को टक्कर मार दी। इसके चलते जितेंद्र और ऑटो में सवार जसपाल दोनों घायल हो गए। जसपाल की गंभीर हालत को देखते हुए उसे पंचकूला के सेक्टर-6 स्थित नागरिक अस्पताल पहुंचाया। जहां उसकी मौत हो गई।

chat bot
आपका साथी