चंडीगढ़ में कैब चालक से युवक युवती ने लूटी गाड़ी, आरोपित ने जयपुर में किया सरेंडर, कार शिमला में मिली

जानकारी के अनुसार पटियाला के रहने वाले टैक्सी चालक रजत मेहता ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह शहर में कैब कंपनी में टैक्सी चलाता है। रविवार की रात उसे सेक्टर- 43 स्थित बस स्टैंड से राइड बुकिंग मिली थी। बस स्टैंड से युवक-युवती को कांसल छोड़ना था।

By Ankesh ThakurEdited By: Publish:Tue, 14 Dec 2021 12:51 PM (IST) Updated:Tue, 14 Dec 2021 12:51 PM (IST)
चंडीगढ़ में कैब चालक से युवक युवती ने लूटी गाड़ी, आरोपित ने जयपुर में किया सरेंडर, कार शिमला में मिली
कार लूट मामले में पुलिस आरोपित को प्रोडक्शन वारंट पर चंडीगढ़ लाएगी।

जागरण संवाददाता, चंडीगढ़। चंडीगढ़ में कैब ड्राइवर से एक युवक युवती ने रात के अंधेरे में उसपर चाकू से हमलाकर उसकी गाड़ी लूट ली। घटना रविवार देर रात की है। फिल्मी स्टाइल में हुई इस लूट की घटना के बाद आरोपित युवक ने राजस्थान के जयपुर में पुलिस के सामने सरेंडर किया है। बताया जा रहा है कि आरोपित युवक के साथ जो युवती थी वह नाबालिग है और युवक उसे जयपुर से भगाकर अपने साथ लाया था।

इसके बाद दोनों ने चंडीगढ़ में कैब ड्राइवर से लूट की वारदात की थी। घटना के दूसरे दिन आरोपित ने लड़की के साथ जयपुर के एक थाने में सरेंडर किया है। जबकि, चंडीगढ़ पुलिस में लूटी हुई कार को हिमाचल प्रदेश के शिमला से बरामद किया है। अब पुलिस आरोपित को प्रोडक्शन वारंट पर चंडीगढ़ लाएगी। लूट के बाद कार शिमला कैसे पहुंची और आरोपित के जयपुर में सरेंडर करने का मामला पुलिस के लिए पहेली बना हुआ है। पुलिस इन सभी सवालों के जवाब जानने के लिए आरोपित युवक को प्रोडक्शन वारंट पर लाकर पूछताछ करेगी।

जानकारी के अनुसार पटियाला के रहने वाले टैक्सी चालक रजत मेहता ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह शहर में कैब कंपनी में टैक्सी चलाता है। रविवार की रात उसे सेक्टर- 43 स्थित बस स्टैंड से राइड बुकिंग मिली थी। बस स्टैंड से युवक युवती को कांसल छोड़ना था। बुकिंग के तहत ही वह दोनों को लेकर कांसल के लिए निकला था। जैसे ही वह खुड्डा अलीशेर के पास सकेतड़ी रोड पर पहुंचा तो युवक ने गाड़ी आगे लेकर जाने के लिए कहा। जब गाड़ी सुनसान और अंधेरे वाली जगह पर पहुंची तो युवक ने चाकू निकालकर उसपर हमला कर दिया। चाकू उसके हाथ पर लगा और इसके बाद युवक और युवती ने उसे पीटना शुरू कर दिया और गाड़ी से धक्का देकर गाड़ी छीनकर दोनों फरार हो गए। रजत ने बताया कि लूटी हुई गाड़ी में लुटेरे उसका मोबाइल फोन भी ले गए। उसने राहगीर की मदद से मामले की सूचना पुलिस को दी। सेक्टर-3 थाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घायल को अस्पताल पहुंचाया और युवक व युवती की तलाश शुरू कर दी थी।

chat bot
आपका साथी