जरूरतमंदों को एक करोड़ रुपये का राशन बांटेगी BJP, एक हजार पैकेट किए तैयार

इस आपदा की स्थिति में कोई भूखा न रहे इसके लिए भाजपा जरूरतमंद लोगों के घर तक एक करोड़ रुपये का राशन बांटेगी।

By Edited By: Publish:Sat, 04 Apr 2020 08:00 PM (IST) Updated:Sun, 05 Apr 2020 08:51 AM (IST)
जरूरतमंदों को एक करोड़ रुपये का राशन बांटेगी BJP, एक हजार पैकेट किए तैयार
जरूरतमंदों को एक करोड़ रुपये का राशन बांटेगी BJP, एक हजार पैकेट किए तैयार

चंडीगढ़, जेएनएन। इस आपदा की स्थिति में कोई भूखा न रहे इसके लिए भाजपा जरूरतमंद लोगों के घर तक एक करोड़ रुपये का राशन बांटेगी। पार्टी ने इसके लिए एक हजार राशन के पैकेट तैयार करवाए हैं। इसमें आटा, दाल, घी, चावल, चीनी, चायपत्ती, मसाले के अलावा नहाने का साबुन और कपड़े धोने का सर्फ भी शामिल है। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अरुण सूद ने प्रशासक वीपी सिंह बदनौर से अपील की है कि इस मुश्किल की घड़ी में सभी राजनीतिक दलों की आपात बैठक जल्द बुलाई जाए ताकि राजनीति को परे रखते हुए सभी दल इस कोरोना से निपटने के लिए संघर्ष करे।

सुबह नौ से शाम सात बजे तक करें कॉल

भाजपा ने हेल्पलाइन नंबर- 8627066682 भी जारी कर दिया है जिसमें कॉल आने पर राशन, पैक खाना, मास्क, सेनिटाइजर, दवाइयों के अलावा हर संभव मदद की जाएगी। यह नंबर सुबह नौ से शाम सात बजे तक चलेगा। इस नंबर का प्रभारी सचिव अमित राणा को बनाया गया है। सूद का कहना है कि उनके हेल्पलाइन नंबर पर सेक्टर-21 से एक बुजुर्ग ने व्हीलचेयर की मांग की है वह भी उपलब्ध करवाई जा रही है।

25 रसोइयों में तैयार किया जा रहे हैं 65 हजार खाने के पैकेट

अरुण सूद का दावा है कि इस समय पार्टी के कार्यकर्ता शहर में 25 रसोइयों में प्रतिदिन 65 हजार खाने के पैकेट बना रहे हैं। यह पैकेट प्रशासन के साथ मिलकर जरूरतमंद लोगों तक पहुंचाएं जा रहे हैं। सेक्टर-48 के अस्पताल में हो कोरोना मरीजों का इलाज भाजपा अध्यक्ष अरुण सूद का कहना है कि उन्होंने प्रशासन के अधिकारियों से अपील की है कि जो सेक्टर-48 में 100 बेड का अस्पताल है उसे कोविड-19 अस्पताल में तबदील किया जाए। जहां पर सिर्फ कोरोना के मरीजों का ही इलाज किया जाए।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

chat bot
आपका साथी