छाबड़ा के खिलाफ टिप्पणी के मामले में भूपेंद्र सिंह ने मांगी माफी, पार्टी ने नहीं की कार्रवाई

पूर्व केंद्रीय मंत्री पवन बंसल ने सभी प्रमुख नेताओं को अपने सेक्टर-28 स्थित घर पर बुलाकर भूपेंद्र सिंह और प्रदीप छाबड़ा के बीच समझौता करवा दिया।

By Vikas_KumarEdited By: Publish:Wed, 03 Jun 2020 04:35 PM (IST) Updated:Wed, 03 Jun 2020 04:35 PM (IST)
छाबड़ा के खिलाफ टिप्पणी के मामले में भूपेंद्र सिंह ने मांगी माफी, पार्टी ने नहीं की कार्रवाई
छाबड़ा के खिलाफ टिप्पणी के मामले में भूपेंद्र सिंह ने मांगी माफी, पार्टी ने नहीं की कार्रवाई

चंडीगढ़ [राजेश ढल्ल]। पूर्व केंद्रीय मंत्री पवन बंसल के हस्ताक्षेप के बाद छाबड़ा-भूपेंद्र के बीच शुरू हुआ विवाद समाप्त हो गया है। भूपेंद्र सिंह बढ़हेड़ी ने व्हाट़्सअप ग्रुपों में डाली गई पोस्ट के लिए अपनी गलती मानते हुए माफी मांग ली है। जिसे कांग्रेस अध्यक्ष प्रदीप छाबड़ा ने मंजूर कर लिया है। मालूम हो कि कांग्रेस अध्यक्ष प्रदीप छाबड़ा ने भूपेंद्र सिंह बढ़हेड़ी को 72 घंटे के बीच जवाब देने के लिए कहा था, जिसका जवाब भूपेंद्र सिंह ने दाखिल कर दिया। अब कार्रवाई से पहले पूर्व केंद्रीय मंत्री पवन बंसल ने सभी प्रमुख नेताओं को अपने सेक्टर-28 स्थित घर पर बुलाकर भूपेंद्र सिंह और प्रदीप छाबड़ा के बीच समझौता करवा दिया।

छाबड़ा लिखित में माफी मंगवाना चाहते थे, जिसे भूपेंद्र सिंह ने लिखित में दी। इस मौके पर पूर्व मेयर सुभाष चावला, कांग्रेस पार्षद दल के नेता देवेंद्र सिंह बबला, एचएस लक्की और डीडी जिंदल ने भी भाग लिया। भूपेंद्र सिंह ने अपने पत्र में लिखा है कि वह पुरानी कांग्रेसी है और पार्टी के कई अहम पदों पर रहे हैं। मंगलवार को ही पार्टी के सात नेताओं ने छाबड़ा को पत्र लिखकर कहा था कि भूपेंद्र सिंह काफी पुराने कांग्रेसी है ऐसे में इनका मामला साहनुभूति

तरीके से देखा जाए।

यह था बढ़हेड़ी पर आरोप

बढ़हेड़ी पर आरोप था कि उन्होंने सोशल मीडिया पर कांग्रेस अध्यक्ष प्रदीप छाबड़ा के खिलाफ टिप्पणी की है। एक वीडियो बढ़हेड़ी ने व्हाट्सअप ग्रुप में शेयर किया है। वीडियो में कांग्रेस अध्यक्ष प्रदीप छाबड़ा बोल रहे हैं, उस वीडियो में संशोधन करते हुए एक लिखी हुई पट्टी शामिल कर दी गई, जिसमे लिखा है कि कांग्रेस बर्बाद करने वाला सिर्फ एक ही आदमी है उसका नाम प्रदीप छाबड़ा है। इस अध्यक्ष की सोच सिर्फ एक ब्लाक लेवल तक की है। बता दें कि भूपेंद्र सिंह पूर्व रेल मंत्री पवन बंसल के करीबी हैं।

chat bot
आपका साथी