बापूधाम कॉलोनी के लोग हो रहे भेदभाव का शिकार, बीजेपी पार्षद ने प्रशासन से लगाई कार्रवाई की गुहार

शहर में सबसे अधिक कोरोना के बापूधान कॉलोनी से ही सामने आए हैं। कोरोना के डर से यहां रहने वाले लोगों को नौकरी से निकाला जा रहा है।

By Vikas_KumarEdited By: Publish:Tue, 14 Jul 2020 11:51 AM (IST) Updated:Tue, 14 Jul 2020 11:51 AM (IST)
बापूधाम कॉलोनी के लोग हो रहे भेदभाव का शिकार, बीजेपी पार्षद ने प्रशासन से लगाई कार्रवाई की गुहार
बापूधाम कॉलोनी के लोग हो रहे भेदभाव का शिकार, बीजेपी पार्षद ने प्रशासन से लगाई कार्रवाई की गुहार

चंडीगढ़, जेएनएन। शहर में कोरोना वायरस के मामले लगातार बढ़ रहे हैं। इस दौरान कोरोना पॉजिटिव पाए गए लोगों के साथ भेदभाव के मामले भी सामने आए हैं। शहर में सबसे अधिक कोरोना के मामलों वाले इलाके बापूधाम कॉलोनी के लोगों की भी इसी भेदभाव का सामना करना पड़ रहा है। बापूधाम में सबसे ज्यादा कोरोना के मामले बढ़े हैं, जिसके चलते लाेगों मेें बापूधाम को लेकर खाैफ है। बापूधाम के वार्ड पार्षद दलीप शर्मा ने इस मुद्दे को प्रशासन के समक्ष उठाते हुए कार्रवाई की मांग की है।

वार्ड पार्षद दलीप शर्मा ने दावा किया है कि उनके यहां के लोगों से भेदभाव हो रहा है। बापूधाम के लोगों को नौकरी से निकाला जा रहा है। यहां तक कि बापूधाम के जो रेहड़ी फड़ी वाले विक्रेता हैं, उनसे भी शहरवासी खरीददारी नहीं कर रहे हैं। मालूम हो कि चंडीगढ़ में बापूधाम में सबसे ज्यादा कोरोना पॉजिटीव के मामले सामने आए हैं। भाजपा पार्षद दलीप शर्मा ने ऐसे मामलों में प्रशासक वीपी सिंह बदनोर को हस्ताक्षेप करने की अपील की है। उनका कहना है कि प्रशासन को ऐसे लोगों पर कार्रवाई करनी चाहिए जो बापूधाम के लोगों से भेदभाव कर रहे हैं। इस समय प्रशासन ने बापूधाम के सभी सील किए हुए एरिया खोल दिए गए हैं।

दलीप शर्मा ने बापूधाम के लोगों से भेदभाव के मामले को मेयर राजबाला मलिक के समक्ष भी उठाया। मेयर ने भी दलीप शर्मा को आश्वासन दिया है कि वह अपने स्तर पर प्रशासन के अधिकारियों से बात करेंगे। शहर में बापूधाम के कई लोग ऐसे है जो लोगों के घरों में भी काम करते हैं। उन्हें भी नौकरी से निकाल दिया गया है। बापूधाम में रहने वाले लोगों ने प्रशासन के अधिकारियों से भेदभाव की शिकायत भी की है, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई।

chat bot
आपका साथी