बाेपन्‍ना ने कहा- पेस के साथ जोड़ी बनाना मजबूरी, लेकिन अब कोई विवाद नहीं

भारतीय टे‍निस स्‍टार रोहन बोपन्‍ना का कहना है कि आेलंपिक के लिए लिएंडर पेस के साथ जोड़ी बनाना उनकी मजबूरी थी, लेकिन अब कोई समस्‍या नहीं है। वे बेहतरीन प्रदर्शन करेंगे।

By Sunil Kumar JhaEdited By: Publish:Mon, 11 Jul 2016 05:45 PM (IST) Updated:Mon, 11 Jul 2016 07:15 PM (IST)
बाेपन्‍ना ने कहा- पेस के साथ जोड़ी बनाना मजबूरी, लेकिन अब कोई विवाद नहीं

चंडीगढ़, [वेब डेस्क]। भारतीय टेनिस स्टार रोहन बोपन्ना का कहा कि लिएंडर पेस के साथ युगल मुकाबले में जाेड़ी बनाने के सिवा उनके पास कोई चारा नहीं था, लेकिन अब कोई विवाद नहीं है। इसी कारण वह दक्षिण काेरिया के साथ होने वाले डेविस कप मुकाबले में पेस के साथ जोड़ी बनाकर खेलेंगे, ताकि इससे ओलंपिक के लिए अभ्यास हो सके।

बोपन्ना ने यहां कहा कि आल इंडिया टेनिस एसोसिएशन के निर्देश के बाद उनके पास कोई विकल्प नहीं बच गया था। उल्लेखनीय है कि बोपन्ना आेलंपिक में साकेत मिनैनी के साथ जोड़ी बनाकर युगल मुकाबले में खेलना चाहते थे। इस बाबत उन्होंने आल इंडिया टेनिस एसोसिएशन से अनुरोध किया था ओर पेस के साथ जोड़ी बनाने से इन्कार कर दिया था, लेकिन एसोसिएशन ने इसे खारिज कर दिया। एसोसिएशन ने फैसला किया कि लिएंडर पेस ही आेलंपिक में बाेपन्ना के जोडीदार होेंगे।

चंडीगढ़ टेनिस क्लब काेर्ट में अभ्यास सत्र के बाद पत्रकारों से बता करतेे रोहन बोपन्ना।

चंडीगढ़ में शनिवार से भारत का दक्षिण कोरिया से डेविस कप मुकाबला होगा। इसके लिए बोपन्ना सहित भारतीय टेनिस टीेम के खिलाड़ी यहां पहुंच गए हैं। अभी लिएंडर पेस यहां नहीं आए हैं और उनके मंगलवार या बुधवार को आने की उम्मीद है।

पढ़ें : इस बार कबड़्डी कप में लगेगा बॉलीवुड का तड़का, डेढ़ गुना हुई इनाम ऱाशि

बोपन्ना ने सोमवार को यहां कहा कि उनका जोड़ीदार कौन होगा इसको लेकर वह नहीं सोच रहे हैं। उनका पूरा ध्यान बेहतरीन टेनिस खेलने पर है। पेस के साथ जोड़ी बनाकर खेलने में कोई दिक्कत होने की बात पर बोपन्ना ने कहा, इसमें कोई दिक्कत नहीं होगी। हम प्रोफेशनल खिलाड़ी हैं आैर बेहतर खेल दिखाकर जीतना हमारा लक्ष्य है। हमारा अपनी सारी बातों को भुला कर सिर्फ टेनिस कोर्ट पर मैच पर ध्यान रहता है। हम इस पर ध्यान नहीं देते की हमारा जोड़ीदार कौन है।

पढ़ें : सुषमा के ट्वीट से विदेशी बहू की उम्मीदों को पंख, नहीं छूटेगा पिया का घर

रोहन बोपन्ना ने कहा कि वह दक्षिण कोरिया के खिलाफ होने वाले डेविस कप मुकाबले में अपने युगल मैच के लिए तैयार हैं। सोमवार को चंडीगढ़ क्लब मे अभ्यास के बाद बोपन्ना ने कहा की उनकी कोशिश बेहतरीन टेनिस खेलने की होगी।

पढ़ें : हरियाणा के बॉक्सर मनोज को मिला रियो का टिकट

हाल ही मे विंबलडन खेल कर लौटे बोपन्ना ने कहा की उनके पास पेस के साथ जोड़ी बनाकर खेलने के सिवा कोई चारा नहीं था और अब उस प्रसंग का कोई मजब नहीं है। हम अपनी ओर से पूरा जोर लगा देंगे और बेहतरीन प्रदर्शन करने में कोई कसर नहीं छाेड़ेंगे। बोपन्ना ने आल इंडिया एसोसिएशन से रियो आेलंपिक की तैयारी के तहत फिजियो ट्रेनर और अभ्यास के लिए ट्रेनर की भी मांग की।

chat bot
आपका साथी