नामी होटल के मैनेजर से Audi सवार युवकों ने की मारपीट, चाकू लेकर गाड़ी के आगे दौड़ाया Chandigarh News

वारदात सेक्टर-8 स्थित एक मकान के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। सेक्टर-26 थाना पुलिस ने शिकायत दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

By Vikas KumarEdited By: Publish:Sat, 04 Jan 2020 04:46 PM (IST) Updated:Sat, 04 Jan 2020 04:46 PM (IST)
नामी होटल के मैनेजर से Audi सवार युवकों ने की मारपीट, चाकू लेकर गाड़ी के आगे दौड़ाया Chandigarh News
नामी होटल के मैनेजर से Audi सवार युवकों ने की मारपीट, चाकू लेकर गाड़ी के आगे दौड़ाया Chandigarh News

चंडीगढ़ [कुलदीप शुक्ला]। सेक्टर-7/8 की डिवाइडिंग रोड पर शुक्रवार देर रात ऑडी कार में सवार युवकों ने एक नामी होटल के मैनेजर की गाड़ी को टक्कर मार दी। जब मैनेजर ने इसका विरोध किया तो युवकों ने पहले तो उसके साथ मारपीट की और बाद में चाकू लेकर उसे बीच सड़क दौड़ाया। वारदात सेक्टर-8 स्थित एक मकान के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। सेक्टर-26 थाना पुलिस ने शिकायत दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार पिकाड़ली होटल के मैनेजर सेक्टर-20 निवासी नवीन ने बताया कि शुक्रवार देर रात वह अपने दोस्त को सेक्टर-8बी स्थित उसके घर पर छोड़ने गया था। जब वह अपनी कार में घर के लिए वापस निकला तो सेक्टर-7/8 के डिवाइडिंग रोड पर पेट्रोल पंप के समीप रॉन्ग साइड से आ रही चंडीगढ़ नंबर की ऑडी कार ने उसकी गाड़ी को टक्कर मार दी। इस पर उसने कार से बाहर निकलकर विरोध जाहिर किया। आरोप है कि अॉडी कार से तीन युवकों ने बाहर आकर उसके साथ मारपीट करनी शुरु कर दी। उनमें से एक युवक ने चाकू निकालकर उसे धमकाना शुरु कर दिया। किसी तरह वह जान बचाकर दोस्त के घर की ओर भागा। आरोपित युवकों ने भी चाकू लेकर उसका गाड़ी में पीछा कर उसे बीच सड़क दौड़ाया। जब वह अपने दोस्त के घर पहुंचा तो युवक भी वहां से निकल भागे।

पुलिस शिकायत करने पर दी जान से मारने की धमकी

आरोप है कि उन्होंने जाते-जाते गाली गलौज कर पुलिस में शिकायत देने पर जान से मारने की धमकी दी। उसने वारदात की शिकायत पुलिस कंट्रोल रुम को दी। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने शिकायत दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। बताया जा रहा है कि सेक्टर-8 स्थित एक मकान के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरा में वारदात कैद हो गई है। फिलहाल पुलिस इसे खंगालने में जुटी हुई है। 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

chat bot
आपका साथी