अंकुर स्कूल में वार्षिक मेले का आयोजन

जासं, चंडीगढ़ : कहीं मौज, मस्ती तो कहीं मनोरंजक खेल, कहीं पर स्वादिष्ट भोजन तो कहीं पर कैमल र

By JagranEdited By: Publish:Sun, 04 Nov 2018 10:08 PM (IST) Updated:Sun, 04 Nov 2018 10:08 PM (IST)
अंकुर स्कूल में वार्षिक मेले का आयोजन
अंकुर स्कूल में वार्षिक मेले का आयोजन

जासं, चंडीगढ़ : कहीं मौज, मस्ती तो कहीं मनोरंजक खेल, कहीं पर स्वादिष्ट भोजन तो कहीं पर कैमल राइडिंग। यह सब कुछ सेक्टर 14 स्थित अंकुर स्कूल के परिसर में देखने को मिला। मौका था वार्षिक मेले का। इस अवसर पर एक ओर जहा बच्चों व अभिभावकों ने मेले का खूब आनंद उठाया वहीं इस अवसर पर पूरे वर्ष विभिन्न गतिविधियों में बेहतर प्रदर्शन करने वाले विद्यार्थियों को स्कूल की प्रिंसिपल डॉ. परमिंदर दुग्गल ने सम्मानित भी किया गया।

इस अवसर पर मुख्य अतिथि पंजाब यूनिवर्सिटी के वाइस चासलर प्रो.डॉ राज कुमार तथा डीन युनिवर्सिटी इंस्ट्रक्टर प्रो. शकरजी झा ने शिरकत की। इस दौरान उनके साथ स्कूल मैनेजमैंट कमेटी के सदस्य डॉ. एके सहजपाल व अन्य सदस्य भी उपस्थित थे। जबकि कार्यक्रम में विशेष अतिथि के तौर एसबीआई की चीफ मैनेजर सीमा जस्सी तथा पीएनबी के मैनेजर अनिल यादव शामिल हुए।

कार्यक्रम का आगाज सरस्वती वंदना से की गई। इसके बाद विद्यार्थियों ने विभिन्न पारम्परिक नृत्य, वेस्टर्न डास कोली तथा विभिन्न रंगारंग कार्यक्रमों की सुंदर प्रस्तुति देकर उपस्थित दर्शकों का मन मोह लिया। इसके बाद सीनियर छात्र छात्राओं द्वारा संयुक्त रूप से सूफी गायन तथा भागड़ा प्रस्तुत किया गया, जिसने दर्शकों को झूमने पर मजबूर कर दिया। होली फेमिली स्कूल जीरकपुर ने जीता गोल्ड

जागरण संवाददाता, चंडीगढ़ : सेंट जेवियर सीनियर सेकेंडरी स्कूल सेक्टर-44 में क्रास कंट्री रेस फॉर आइसीएसई स्कूल का आयोजन किया गया। प्रतियोगिता पंचकूला के कोट बिल्ला गांव में हुई। रेस की खास बात रही कि जूनियर व सीनियर ब्वॉयज और ग‌र्ल्स ने इस रेस में हिस्सा लिया। रेस मे ट्राईसिटी के आइसीएसई के 9 स्कूलों के 165 छात्र आए। इस रेस में जूनियर व सीनियर लड़के व लड़कियों में प्रतियोगिता करवाई गई। जिसमें जूनियर ग‌र्ल्स में नित्या, होली फेमिली स्कूल जीरकपुर ने गोल्ड मेडल, अग्रिमा सिंह और स्वास्तिक राणा सेंट जेवियर्स स्कूल सेक्टर-44 ने क्रमश सिल्वर और ब्रांज मेडल पर कब्जा किया। वहीं, जूनियर ब्वॉयज में लिटल प्लावर स्कूल पंचकूला के अंश तनवर ने गोल्ड मेडल, सेंट स्टीफंस के हर्शवीर ने सिल्वर और वेदांश वर्षा ने सिल्वर को ब्रांज मेडल पर कब्जा किया। सीनियर ग‌र्ल्स में लिटल फ्लावर पंचकूला की अक्षिता ने गोल्ड और सेंट स्टीफन की देवांशी और वृंदा ने दूसरे और तीसरे स्थान पर बाजी मारी। इसी प्रकार सीनियर ब्वॉयज में सेंट जेवियर्स स्कूल चंडीगढ़ के वुटिचई मीदान ने गोल्ड, जेवियर्स चंडीगढ़ की देवांश ने सिल्वर और जेवियर्स पंचकूला के आदि डोगरा ने ब्रांज मेडल जीता।

chat bot
आपका साथी