पानी के रेट व सेक्टर-23 के बूथों का एजेंडा बीजेपी की आपसी राजनीति की भेंट चढ़ा : पार्षद शीला देवी

चंडीगढ़ की मेयर राजबाला मलिक निगम की सदन बैठक को फिजिकल तौर पर न बुलाने को लेकर पार्षदों के निशाने पर है। पार्षद एवं पूर्व डिप्टी मेयर शीला देवी ने भी उनपर जमकर निशाना साधा है और शहर के मुख्य एजेंडों को नजर अंदाज करने का आरोप लगाया।

By Vikas_KumarEdited By: Publish:Sun, 18 Oct 2020 03:53 PM (IST) Updated:Sun, 18 Oct 2020 03:53 PM (IST)
पानी के रेट व सेक्टर-23 के बूथों का एजेंडा बीजेपी की आपसी राजनीति की भेंट चढ़ा : पार्षद शीला देवी
शीला देवी, पार्षद एवं पूर्व डिप्टी मेयर। (फाइल फोटो)

चंडीगढ़, जेएनएन। पार्षद एवं पूर्व डिप्टी मेयर शीला देवी ने कहा कि 20 अक्टूबर को होने वाली सदन की वर्चुअल बैठक होने जा रही है। लेकिन उसमें शहर वासियों के हित से जुड़े महत्वपूर्ण बढ़े हुए पानी के रेट रिवाइज और सेक्टर-23 के बूथों का एजेंडा मेयर राजबाला मलिक व उनके पार्षदों की राजनीति की भेंट चढ गया।

पार्षद एवं पूर्व डिप्टी मेयर शीला देवी ने कहा कि बीजेपी मेयर व पार्षद द्वारा पानी के रेट में तीन गुणा बढोतरी के कारण पूरे शहर के लोगों में भारी रोष है। बीजेपी मेयर व पार्षद नगर निगम को चलाने में पूरी तरह से फेल हो गए हैं। बीजेपी मेयर व पार्षद के रवैये से शहर के लोगों मे डर बना हुआ है कि कहीं बीजेपी सांस लेने पर भी टेक्स ना लगा दे।

पार्षद एवं पूर्व डिप्टी मेयर शीला देवी का कहना है कि बीजेपी पार्टी के पार्षद जानबूझ कर शहरवासियो की भावनाओं के साथ खेल रही है उन्होंने कहा कि सेक्टर 23 के बूथों के हित के मामले में सभी राजनीतिक दल एक साथ होने के बावजूद बीजेपी पार्टी यह एजेंडा सदन में नहीं लेकर आई इससे उनके दोहरी राजनीति खुलकर सामने आ गई है। वहीं युवा कांग्रेस के प्रदेश महासचिव मनोज कुमार ने कहा कि आज शहर की जनता सांसद किरण खेर को जीता कर खुद को ठगा हुआ मेहसूस कर रही है और पूर्व केंद्रीय मंत्री पवन कुमार बंसल के द्वारा किये गये अनगिनत विकास कार्यों से याद कर रही है और जल्द से जल्द पवन कुमार बंसल के नेतृत्व में कांग्रेस को दुबारा लाना चाहती है।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी