जम्मू-कश्मीर भेजी राहत सामग्री

By Edited By: Publish:Fri, 19 Sep 2014 05:47 PM (IST) Updated:Fri, 19 Sep 2014 05:47 PM (IST)
जम्मू-कश्मीर भेजी राहत सामग्री

जागरण संवाददाता, मोहाली :पंजाब के जंगलात एवं श्रम मंत्री चुन्नी लाल भगत ने शुक्रवार को फॉरेस्ट विभाग से हरी झडी दिखा दो ट्रक राहत सामग्री कश्मीर के बाढ़ पीड़ितों के लिए रवाना की। भगत ने कहा कि अचानक आई आपदा से जो जान-माल का नुकसान लोगों को हुआ है उसकी भरपाई तो नहीं की जा सकती पर हम मानवता के नाते उन लोगों की माली सहायता तो कर ही सकते हैं।

उन्होंने कहा की मुझे मेरे विभाग के इस प्रयास से बहुत खुशी हुई है कि विभाग के सभी कर्मियों ने मिलकर यह प्रयास किया, जिसके तहत लगभग तीन लाख रुपये इकठे हुए हैं, इससे की हम वहां के लोगों को कुछ कपड़े, राशन एवं दवाइयां भेजी जा रही हैं। विभाग के डीएफओ तेजिंदर सिंह सैनी ने बताया कि हमारा विभाग सदैव ही इस प्रकार के कार्यो मे बढ़ चढ़ के हिस्सा लेता रहा है। उनका कहना था की हमे हमेशा ही मानव सेवा के कायरें मे सबका साथ देना चाहिए।

उन्होंने यह भी कहा की यह सारा काम केवल दो तीन दिनों के भीतर ही किया गया है। इसमें हमारे विभाग के सभी कर्मचारियों ने भी दिल खोलकर अपना सहयोग दिया है। विभाग के सुपरिंटेंडेंट राजेश महाजन ने कहा कि इसके वितरण के लिए जम्मू (कटरा) के डीसी से संपर्क किया गया है, जिन्होंने इस सामाग्री के पूर्ण वितरण की व्यवस्था का जिम्मा खुद लिया है।

chat bot
आपका साथी