आक्सीजन के दो टैंकर बठिडा पहुंचे

सैन्य छावनी रेलवे स्टेशन पर रविवार को दो लिक्विड मेडिकल आक्सीजन टैंकर पहुंचे। पिछले एक सप्ताह में आने वाली यह दूसरी खेप है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 23 May 2021 10:38 PM (IST) Updated:Sun, 23 May 2021 10:38 PM (IST)
आक्सीजन के दो टैंकर बठिडा पहुंचे
आक्सीजन के दो टैंकर बठिडा पहुंचे

जासं, बठिडा : सैन्य छावनी रेलवे स्टेशन पर रविवार को दो लिक्विड मेडिकल आक्सीजन टैंकर पहुंचे। पिछले एक सप्ताह में आने वाली यह दूसरी खेप है। आक्सीजन टैंकर कोविड-19 महामारी के खिलाफ लड़ाई में महत्वपूर्ण हैं और बठिडा जिले में आक्सीजन की कमी को दूर करने में सक्षम हैं। बठिडा सैन्य स्टेशन में सेना के अधिकारियों ने आक्सीजन टैंकरों की प्राप्ति और सुरक्षित परिवहन में नागरिक प्रशासन का समन्वय और सहायता की। सेना के अधिकारियों ने नागरिक प्रशासन को कोविड-19 महामारी के खिलाफ लड़ाई में हर संभव मदद और सहायता का आश्वासन दिया है।

प्रशासन ने टैंकरों को उतारने और सुरक्षित हस्तांतरण के लिए बठिडा में सेना के अधिकारियों से सहायता मांगी है। सेना के अधिकारियों ने बहुत ही मदद की है। शिअद ने शुरू की लंगर व आक्सीजन सेवा

संवाद सहयोगी, रामपुरा फूल : विधानसभा हलका रामपुरा फूल से पूर्व मंत्री सिकंदर सिंह मलूका तथा पूर्व जिला परिषद चेयरमैन गुरप्रीत सिंह मलूका के निर्देशानुसार पर शिअद के सर्कल कार्यकर्ताओं ले लंगर व आक्सीजन की सेवा शुरू की है।

इसके तहत कोरोना पीड़ित जरूरतमंद परिवारों के लिए लंगर तथा आक्सीजन मुफ्त में मुहैया करवाई जा रही है। सर्कल अध्यक्ष सतपाल गर्ग, नरेश गोयल सीए तथा नगर कौंसिल रामपुरा फूल के पूर्व अध्यक्ष हैप्पी बांसल ने बताया कि कोरोना से पीड़ित कोई भी जरूरतमंद व्यक्ति अथवा परिवार निर्धारित समय के अंदर लंगर के लिए फोन कर सकता है। पार्टी कार्यकर्ताओं ने उक्त व्यक्ति अथवा परिवार के पास लंगर पहुंचाया जाएगा। इसके अलावा आपातकालीन जरूरत पड़ने पर पार्टी कार्यकर्ताओं द्वारा कोरोना पीड़ित मरीज को आक्सीजन मशीन भी उपलब्ध करवाई जाऐगी।

इस मौके पर शिअद बीसी विग के जिलाध्यक्ष सुरेंद्र जौड़ा, निर्मल सिंह गिल, गुरतेज शर्मा, हरिद्र मेहराज, सुरेंद्र गर्ग, गुरमेल, दीपू, प्रिंस शर्मा इत्यादि भी उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी