महिला समेत तीन कोरोना पाजिटिव मरीजों ने दम तोड़ा

जिले में कोरोना संक्रमित मरीज बढ़ने लगे हैं वहीं मौत का आंकड़ा भी बढ़ने लगा है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 27 Nov 2020 05:08 PM (IST) Updated:Fri, 27 Nov 2020 05:08 PM (IST)
महिला समेत तीन कोरोना पाजिटिव मरीजों ने दम तोड़ा
महिला समेत तीन कोरोना पाजिटिव मरीजों ने दम तोड़ा

जासं, बठिडा : जिले में कोरोना संक्रमित मरीज बढ़ने लगे हैं, वहीं मौत का आंकड़ा भी बढ़ने लगा है। शुक्रवार को एक महिला समेत तीन कोरोना पाजिटिव मरीजों की मौत हो गई। जोकि बठिडा शहर के विभिन्न प्राइवेट अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती थे। सबसे चिता वाली बात यह है कि यह तीनों मरीजों की मौत कोरोना पाजिटिव आने के बाद तीन से चार दिन के भीतर हो गई है, यानि कोरोना वायरस तेजी से मरीजों को अपनी चपेट में ले रहा है। शुक्रवार को पहली मौत बठिडा के भट्टी रोड पर स्थित निजी अस्पताल में दाखिल 60 वर्षीय मौड़ मंडी निवासी एक व्यक्ति की हुई है। जिसकी कोरोना रिपोर्ट गत 23 नवंबर को पाजिटिव आई थी। जिसके बाद उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया था, लेकिन शुक्रवार सुबह उसकी मौत हो गई।

जिला प्रशासन की ओर से सूचना मिलने पर सहारा जनसेवा की लाइफ सेविग टीम के सदस्य जग्गा सिंह, मनीकरण, राजकुमार व गौतम गोयल ने शव बठिडा से मौड़ मंडी ले जाकर परिजनों की उपस्थिति में अंतिम संस्कार किया गया। इसी तरह नामदेव रोड पर स्थित एक निजी अस्पताल में दाखिल 69 वर्षीय शक्ति नगर बठिडा निवासी कोरोना पाजिटिव मरीज की मौत भी शुक्रवार को हो गई। वह गत 24 नवंबर से अस्पताल में दाखिल था, लेकिन 27 नवंबर को सांस लेने में दिक्कत आने पर उनकी मौत हो गई। सहारा वर्कर राजिदर कुमार, तिलकराज व हरबंस सिंह ने मृतक का स्थानीय शमशान भूमि दाना मंडी में परिवार वालों की मौजूदगी में अंतिम संस्कार किया।

इसके अलावा मैक्स अस्पताल में दाखिल 59 वर्षीय माडल टाउन की हाउसिग बोर्ड कालोनी बठिडा निवासी एक महिला की भी कोरोना के कारण मौत हो गई। महिला गत 12 नवंबर को मैक्स अस्पताल दाखिल हुई थी, लेकिन 15 दिन के इलाज के बाद शुक्रवार को कोरोना कारण मौत हो गई। वहीं दूसरी तरफ फरीदकोट मेडिकल कालेज की तरफ से जारी रिपोर्ट के मुताबिक एक केस पुलिस लाइन, एक डीएवी कालेज, गोनियाना मंडी में एक, चार सैनिक छावनी बठिडा, दो एयरफोर्स बठिडा, चार पीआरटीसी डिपो बठिडा, सरकारी हाई स्कूल लाल सिंह बस्ती में एक और लेबर कालोनी रामा मंडी में एक कोरोना केस मिला है।

chat bot
आपका साथी