गुरुपर्व को समर्पित धार्मिक कार्यक्रम करवाए

गुरुकाशी यूनिवर्सिटी में स्टाफ और विद्यार्थियों की तरफ से श्री गुरु नानक देव जी के प्रकाश उत्सव को समर्पित श्री अखंड पाठ साहिब और गुरुमत समागम आयोजित किये गए।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 19 Nov 2018 09:00 PM (IST) Updated:Mon, 19 Nov 2018 09:00 PM (IST)
गुरुपर्व को समर्पित धार्मिक कार्यक्रम करवाए
गुरुपर्व को समर्पित धार्मिक कार्यक्रम करवाए

संवाद सहयोगी, तलवंडी साबो :

गुरुकाशी यूनिवर्सिटी में स्टाफ और विद्यार्थियों की तरफ से श्री गुरु नानक देव जी के प्रकाश उत्सव को समर्पित श्री अखंड पाठ साहिब और गुरुमत समागम आयोजित किये गए। इस दौरान तख्त श्री दमदमा साहिब के जत्थेदार और श्री अकाल तख्त साहिब के कार्यकारी जत्थेदार ज्ञानी हरप्रीत ¨सह ने भी विशेष तौर पर इस समागम में शिरकत की। उन्होंने लोगों को श्री गुरु नानक देव जी द्वारा दिखाए मार्ग पर चलने के लिए प्रेरित किया। उन्होंने हर धर्म के लोगों को गुरबाणी के साथ जुड़ कर ज्ञान प्राप्त करके जीवन सफल बनाने की बात भी कही। इस मौके गुरुकाशी मैनेजमेंट की तरफ से ज्ञानी हरप्रीत ¨सह को सिरोपा भेंट करके सम्मानित भी किया गया। यूनिवर्सिटी के चांसलर डॉ. जसमेल ¨सह धालीवाल ने इस मौके अपने संदेश में कहा कि शिक्षा के साथ साथ धार्मिक ज्ञान होना भी अति जरूरी हैं। यूनिवर्सिटी के वाइस चांसलर डा. जसविन्दर ¨सह ढिल्लों ने आए मेहमानों, स्टाफ विद्यार्थियों और मैनेजमेंट का धन्यवाद करते कहाकि यूनिवर्सिटी ऐसे शुभ कार्य करती रहेगी। स्टेज का संचालन प्रो. गुरजीत ¨सह खालसा ने किया। यूनिवर्सिटी के एमडी सुखराज ¨सह सिद्धू ने समूह स्टाफ और विद्यार्थियों का यह धार्मिक समागम करवाने के लिए धन्यवाद किया और विद्यार्थियों के सर्वपक्षीय विकास के लिए कोई कसर बाकी न छोड़ने की बात कही। इस मौके हजूरी रागी भाई संतोख ¨सह के जत्थे की तरफ से कीर्तन किया गया।

इस मौके पूर्व वाइस चांसलर कर्नल डा. बीएस धालीवाल, शमशेर ¨सह, हैड ग्रंथी ज्ञानी गुरजंट ¨सह, डा. नरिन्दर ¨सह, डा. अमित टुटेजा, पीआरओ हरप्रीत शर्मा आदि हाजिर थे।

chat bot
आपका साथी