लूटपाट करने आया राजस्थान का गैंगस्टर तीन साथियों सहित काबू

गैंगस्टर मनोज कुमार उर्फ गब्बर व उसके तीन साथियों को स्पेशल स्टाफ ने अवैध हथियारों समेत गिरफ्तार किया है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 26 Oct 2020 04:30 PM (IST) Updated:Tue, 27 Oct 2020 12:53 AM (IST)
लूटपाट करने आया राजस्थान का  गैंगस्टर तीन साथियों सहित काबू
लूटपाट करने आया राजस्थान का गैंगस्टर तीन साथियों सहित काबू

जासं, बठिडा : बठिडा में लूट की वारदात को अंजाम देने के लिए आए राजस्थान के बी कैटेगरी के गैंगस्टर मनोज कुमार उर्फ गब्बर व उसके तीन साथियों को स्पेशल स्टाफ ने अवैध हथियारों समेत गिरफ्तार किया है। आरोपित आठ विभिन्न प्रकार के देसी पिस्तौल, कारतूस, आल्टो कार व हरियाणा नंबर की एक शेवरलेट स्पार्क कार जब्त की है।

बठिडा रेंज के आइजी जसकरण सिंह व एसएसपी भूपिदरजीत सिंह विर्क ने बताया कि पुलिस के स्पेशल स्टाफ को पता चला था कि राजस्थान में सक्रिय जौरडन ग्रुप का सरगना व गैंगस्टर श्रीगंगानगर निवासी मनोज कुमार उर्फ गब्बर, जोधपुर निवासी रविदर सिंह उर्फ रवि, आकाश सिंह व बठिडा के गांव तुंगवाली निवासी जगदीप सिंह उर्फ सोनी ने मिलकर एक गिरोह बना रखा है, जोकि हथियार के बल पर लूटपाट करते है। उन्हें सूचना मिली थी कि उक्त लोग बठिडा में किसी वारदात को अंजाम देने की ताक में घूम रहे है। उनके पास एक बिना नंबरप्लेट वाली कार भी है। स्पेशल स्टाफ की टीम ने ट्रांसपोर्ट नगर के पास से उक्त चारों आरोपितों को गिरफ्तार कर उनके पास से .32 बोर के चार पिस्टल व 30 कारतूस, तीन पिस्टल .315 बोर और 15 कारतूस के अलावा एक आल्टो कार जब्त की गई। चारों आरोपितों के खिलाफ थाना थर्मल में केस दर्ज कर उन्हें अदालत में पेश कर तीन दिन का पुलिस रिमांड हासिल किया गया। इस दौरान पुलिस ने आरोपितों से की पूछताछ के आधार पर उनके पास से एक और .12 बोर का देसी पिस्तौल व पांच कारतूस समेत एक गाड़ी सेवरलेट स्पार्क नंबर एचआर-35एफ-5966 जब्त की गई।

आइजी ने बताया कि गिरोह का सरगना मनोज कुमार पर राजस्थान में 15 केस दर्ज है, जबकि रविदर सिंह पर दो, आकाश सिंह पर एक और जगदीप सिंह पर चार केस दर्ज है। यह गिरोह केवल लूटपाट की वारदातों को अंजाम देता था। अवैध रिवाल्वर व कारतूस समेत दो गिरफ्तार

सीआइए स्टाफ वन के इंचार्ज इंस्पेक्टर अमृतपाल सिंह भाटी की टीम ने गश्त के दौरान भुच्चो खुर्द से दो युवकों को गिरफ्तार कर उनके पास से एक अवैध रिवाल्वर और कारतूस पकड़े। आरोपितों के खिलाफ थाना कैंट में असलहा एक्ट के तहत मामला दर्ज कर पूछताछ की जा रही है। एसएसपी विर्क ने बताया कि एएसआइ मुकंद सिंह अपनी टीम के साथ गश्त कर रहे थे। इस दौरान उन्हें सूचना मिली कि दो नौजवान हथियार लेकर घूम रहे हैं। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर लुधियाना निवासी राजविदर सिंह व मोगा निवासी निशान सिंह को हिरासत में लेकर उनके पास से एक अवैध रिवाल्वर और .32 बोर के 15 कारतूस के अलावा एक मोटरसाइकिल बरामद किया गया।

chat bot
आपका साथी