हादसों में घायल हुए लोगों की मददगार बनी सहारा टीम

विभिन्न हादसों के दौरान जख्मी हुए लोगों को इलाज के लिए अस्पताल में दाखिल करवाया गया।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 10 Nov 2019 05:05 PM (IST) Updated:Sun, 10 Nov 2019 05:05 PM (IST)
हादसों में घायल हुए लोगों की मददगार बनी सहारा टीम
हादसों में घायल हुए लोगों की मददगार बनी सहारा टीम

जासं, बठिडा : सहारा जनसेवा की ओर से विभिन्न हादसों के दौरान जख्मी हुए लोगों को इलाज के लिए अस्पताल में दाखिल करवाया गया।

हजूरा कपूरा गुरुद्वारा के सामने दो महिलाएं चलते ऑटो से छलांग लगाकर गिरने से गंभीर जख्मी हो गई। जिनको इलाज के लिए अस्पताल में दाखिल करवाया गया। महिलाएं टेंपो में बैठकर जा रही थी, जब उन्होंने ऑटो रोकने को कहा तो ऑटो चालक ने ऑटो तेज कर दिया। इससे दोनों महिलाओं ने घबरा कर ऑटो से छलांग लगा दी व जख्मी हो गई। सहारा मुख्यालय में मिलने पर सहारा जनसेवा की लाइफ सेविग ब्रिगेड टीम के टेक चंद व मनी करण शर्मा ने मौके पर पहुंच कर जख्मी महिलाओं किरण पत्नी परमजीत व नानकी देवी पत्नी चंदन लाल वासी गुरु नानक नगर को अस्पताल की आपातकालीन वार्ड में दाखिल करवाया।

बठिडा गोनियाना रोड पर एनएफएल के पास दो मोटरसाइकिल सवार कार से टकरा कर जख्मी हो गए। सहारा जनसेवा की लाइफ सेविग ब्रिगेड टीम के टेकचंद व मनीकर्ण शर्मा ने मौके पर पहुंच कर जख्मी मोटरसाइकिल सवार ऋषि कुमार पुत्र राम लखन व प्रेम कुमार पुत्र साधुराम वासी जनता नगर को अस्पताल के आपातकालीन वार्ड में दाखिल करवाया।

इसी प्रकार मॉडल टाउन फेज एक में एक रिक्शा चालक बेहोश होकर गिर गया। सहारा जनसेवा की लाइफ सेविग ब्रिगेड टीम के विक्की कुमार ने बेहोश जख्मी रिक्शा चालक को अस्पताल में दाखिल करवाया।

chat bot
आपका साथी