बठिंडा में भीषण सड़क हादसा, कार सवार 5 दोस्तों की मौके पर ही मौत, एक गंभीर

बठिंडा के गांव मौड़ के पास हुए भीषण सड़क हादसे में कार सवार पांच दोस्तों की मौके पर ही मौत हो गई। शवों को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल ले जा दिया गया है।

By Kamlesh BhattEdited By: Publish:Thu, 09 Jul 2020 03:32 PM (IST) Updated:Thu, 09 Jul 2020 05:15 PM (IST)
बठिंडा में भीषण सड़क हादसा, कार सवार 5 दोस्तों की मौके पर ही मौत, एक गंभीर
बठिंडा में भीषण सड़क हादसा, कार सवार 5 दोस्तों की मौके पर ही मौत, एक गंभीर

जेएनएन, बठिंडा। जिले के गांव मौड़ के पास हुए भीषण सड़क हादसे में कार सवार पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। हादसा दोपहर लगभग 2 बजे हुआ। हादसे को कारण सड़क मार्ग जाम हो गया। हादसा इतना जबरदस्त था कि आसपास खून ही खून बिखरा हुआ है। राहगीरों ने तत्काल हादसे की सूचना पुलिस को दी।

मौके पर पहुंची पुलिस ने कार से शवों को बाहर निकाला और पोस्टमार्टम के लिए उन्हें अस्पताल में रखवा दिया है। मृतकों के परिजनों को इसकी सूचना दे दी गई है। बताया जा रहा है कि कार मौड-रामपुरा रोड पर रामनगर गांव के पास तेल के कैंटर से सामने से टकराई। इसके कारण कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई। कार सवार पांच दोस्तों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक युवक गंभीर रूप से घायल है। घायल युवक को बठिंडा के एक निजी अस्पताल में दाखिल करवाया गया है।

बताया जा रहा है कि कार सवार सभी युवक रामपुरा फूल जा रहे थे, जबकि साामने से एक तेल कैंटर आ रहा थ। हादसा इतना भयंकर था कि कार पूरी तरह चकनाचूर हो गई। मृतक की पहचान हरमनदीप सिंह, हरप्रीत सिंह, अरमात सिंह निवासी गांव जजल, मनप्रीत सिंह निवासी गांव मलकााणा व धलैशवर सिंह निवासी गांव जोगा  के तौर पर हुई, जबकि संदीप सिंह निवासी जजल बठिंडा एक निजी अस्पताल में दाखिल है। युवक बठिंडा से शापिंग कर वापस रामपुरा जा रहे थे। हादसे की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची थाना मौड़ पुलिस ने घटना की जांच शुरू कर दी है, जबकि कैंटर चालक फरार हो गया।

यह भी पढ़ें: मूल्य वृद्धि के खिलाफ लुधियाना में पेट्रोल-डीजल का लंगर, यूथ अकाली दल ने मुफ्त बांटा तेल

यह भी पढ़ें: Facebook पर दोस्ती, फिर युवती को कराई होटलों व मॉल्स की सैर, संबंध बनाने के बाद शादी से मुकरा

यह भी पढ़ें: किसानों के लिए अच्छी खबर, शिवालिक क्षेत्र में रेशम की पैदावार करेगा हरियाणा, 90 फीसद तक सब्सिडी

यह भी पढ़ें: गुरुग्राम में कोरोना टेस्टिंग बढ़ाने के लिए याचिका, सरकार के जवाब पर हाई कोर्ट ने किया निपटारा

chat bot
आपका साथी