डीटीएफ ने एससीईआरटी के सहायक डायरेक्टरको दिया मांगपत्र

डेमोक्रेटिक टीचर्स फ्रंट की प्रधान रेशम सिंह की अगुआई में एससीईआरटी पंजाब के सहायक डायरेक्टर सलिदर सिंह से मीटिग हुई। इस दौरान पढ़ाई के विषय में विचार चर्चा की गई। जिला सचिव बलजिदर सिंह ने बताया कि संगठनों के नेताओं ने शिक्षा अधिकारी से मांग रखी थी कि स्कूल आम दिनों जैसे ही खोले जाए। आनलाइन पेपर लेने बंद किए जाए। वहीं अधिकारी द्वारा इसका भरोसा भी दिया गया।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 24 Jan 2021 10:12 PM (IST) Updated:Sun, 24 Jan 2021 10:12 PM (IST)
डीटीएफ ने एससीईआरटी के सहायक डायरेक्टरको दिया मांगपत्र
डीटीएफ ने एससीईआरटी के सहायक डायरेक्टरको दिया मांगपत्र

संस, बठिडा

डेमोक्रेटिक टीचर्स फ्रंट की प्रधान रेशम सिंह की अगुआई में एससीईआरटी पंजाब के सहायक डायरेक्टर सलिदर सिंह से मीटिग हुई। इस दौरान पढ़ाई के विषय में विचार चर्चा की गई। जिला सचिव बलजिदर सिंह ने बताया कि संगठनों के नेताओं ने शिक्षा अधिकारी से मांग रखी थी, कि स्कूल आम दिनों जैसे ही खोले जाए। आनलाइन पेपर लेने बंद किए जाए। वहीं अधिकारी द्वारा इसका भरोसा भी दिया गया।

संगठन की तरफ से रविवार को छुट्टियों के दौरान जूम मीटिग बंद करने की मांग रखी गई। सलिदर सिंह ने कहा कि भविष्य में मीटिगें छुट्टी वाले दिन नहीं होगी। जत्थेबंदी की तरफ से भविष्य में पेपर लेने के लिए हार्ड कापी स्कूल स्टाफ को भेजने के लिए मांग पर जोर दिया गया। जिले के विभिन्न ब्लाक शिक्षा अधिकारियों व जिला शिक्षा अधिकारी एलिमेंट्री द्वारा पढ़ाई में अस्थायी प्रबंधों को रद करने की मांग की गई। वहीं सहायक डायरेक्टर ने बताया कि इसकी रिपोर्ट ले ली गई। इसका जल्दी ही डेपूटेशन रद कर स्कूलों में शिक्षा का माहौल बनाने के प्रयास किए जाएंगे। इस दौरान जिला सचिव बलजिदर सिंह, वित्त सचिव अनिल भट्ट, कमेटी मेंबर नवचरनप्रीत, जिला कमेटी मेंबर बलजिदर कौर, ब्लाक भगता के प्रधान राजविदर सिंह जलाल, बठिडा ब्लाक के प्रधान भूपिदर सिंह व कमेटी मेंबर गुरबाज सिंह भी शामिल हुए। डेमोक्रेटिक टीचर्स फ्रंट की प्रधान रेशम सिंह की अगुआई में एससीईआरटी पंजाब के सहायक डायरेक्टर सलिदर सिंह से मीटिग के दौरान कई सारे मुद्दों पर चर्चा की गई। उन्होंने कहा कि शिक्षा विभाग को चाहिए कि वह उनकी मांगों की तरफ ध्यान दे।

chat bot
आपका साथी