कोर्ट मैरिज करवाने से खफा युवक पर किया हमला

पूज्जे वाला मोहल्ला के रहने वाले युवक ने मौड़ मंडी निवासी लड़की से प्रेम विवाह कर लिया।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 18 Feb 2020 04:46 PM (IST) Updated:Tue, 18 Feb 2020 04:46 PM (IST)
कोर्ट मैरिज करवाने से खफा युवक पर किया हमला
कोर्ट मैरिज करवाने से खफा युवक पर किया हमला

जासं, बठिडा : पूज्जे वाला मोहल्ला के रहने वाले युवक ने मौड़ मंडी निवासी लड़की से प्रेम विवाह कर लिया। इससे खफा युवती के स्वजनों ने बीते दिनों पीड़ित युवक की रेलवे स्टेशन मौड़ मंडी पर मारपीट कर उसे गंभीर रूप से घायल कर दिया। थाना मौड़ पुलिस ने घायल युवक की शिकायत पर उसके ससुरालियों के पांच लोगों पर मामला दर्ज कर अगली कार्रवाई शुरू कर दी है। पुलिस को शिकायत देकर बठिडा के पूज्जे वाला मोहल्ला के रहने वाले

गुरजीत कुमार ने बताया कि मौड़ मंडी की रहने वाली एक लड़की के साथ वह प्रेम करता था और उसे वह शादी करना चाहता था। लेकिन उसके स्वजन उनकी शादी के राजी नहीं थे। इसके चलते उसने अपनी प्रेमिका से कोर्ट मैरिज कर ली। उन्होंने कोर्ट मैरिज दोनों की आपसी सहमती से की है। इसके बाद उसकी पत्नी के भाई राम कुमार उसे जान से मारने की धमकी देने लगा व शादी के बाद परिणाम भुगतने के लिए कहने लगा। गत दिवस वह मौड़ मंडी रेलवे स्टेशन पर खड़ा था। आरोपित राम कुमार, उसका बेटा नीरत कुमार व तीन अज्ञात लोग आए और अचानक उसपर हमला करते हुए उसे गंभीर रूप से घायल कर दिया। आसपास के लोगों ने किसी तरह उसे बचाकर अस्पताल में दाखिल करवाया। इसके बाद पुलिस ने आरोपित लोगों पर मामला दर्ज कर अगली कार्रवाई शुरू कर दी है।

मामले के जांच अधिकारी हवलदार गुरमेल सिंह ने बताया कि आरोपित अभी फरार है, जिनकी गिरफ्तारी के लिए प्रयास किए जा रहे है, जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी