Bathinda Accident: तेज रफ्तार कार की चपेट में आने से बच्ची की मौत, पिता गंभीर रूप से घायल

मानसा ओवरब्रिज पर मंगलवार को एक तेज रफ्तार कार की टक्कर से एक्टिवा सवार 16 वर्षीय छात्रा की मौत हो गई जबकि उसका पिता गंभीर रूप से घायल हो गया। पीड़ित को इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

By Jagran NewsEdited By: Publish:Tue, 06 Jun 2023 06:12 PM (IST) Updated:Tue, 06 Jun 2023 06:12 PM (IST)
Bathinda Accident: तेज रफ्तार कार की चपेट में आने से बच्ची की मौत, पिता गंभीर रूप से घायल
Bathinda Accident: तेज रफ्तार कार की चपेट में आने से बच्ची की मौत, पिता गंभीर रूप से घायल

बठिंडा, जागरण संवाददाता । मानसा ओवरब्रिज पर मंगलवार को एक तेज रफ्तार कार की टक्कर से एक्टिवा सवार 16 वर्षीय छात्रा की मौत हो गई, जबकि उसका पिता गंभीर रूप से घायल हो गया। पीड़ित को इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है, जबकि मृतका की पहचान सुशांत सिटी निवासी कमल पुत्री कुलजीत सिंह के रूप में हुई है।

गाड़ी के शीशे पर आ गिरी मृतक बच्ची 

पीड़ित कुलजीत सिंह गांव कोटफत्ता के सरकारी स्कूल में शिक्षक के पद पर तैनात है। हादसा इतना भयंकर था कि एक्टिवा पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई, जबकि छात्रा हवा में उड़कर कार के अगले शीशे पर जा गिरी। जिसके कारण शीशा टूट गया, जबकि छात्रा के सिर में गहरी चोट लगने के कारण उसकी मौत हो गई। मामले में थाना कोतवाली पुलिस ने आरोपित कार चालक पर मामला दर्ज कर अगली कार्रवाई शुरू कर दी है।

पीछे से आ रही कार ने मारी जोरदार टक्कर 

जानकारी अनुसार पीड़ित कुलजीत सिंह एक्टिवा पर अपनी 16 वर्षीय बेटी कमल को माडल टाउन में स्थित ट्यूशन सेंटर पर छोड़ने के लिए जा रहे थे। जब वह मानसा ओवरब्रिज से नीचे उतरकर माॅडल टाउन की ओर मुड़ने लगे, तो मानसा की ओर से आ रहे एक कार ने उनकी एक्टिवा को पीछे से जोरदार टक्कर मार दी, जिससे एक्टिवा आगे जाकर खंभे से टकरा गई। हादसा इतना भीषण था कि एक्टिवा पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई।

पिता की हालत गंभीर

घायल अवस्था में पीड़ित लड़की और उसके पिता को सरकारी अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने 16 वर्षीय बेटी कमल को मृत घोषित कर दिया और उसके पिता की हालत गंभीर होने के कारण रेफर कर दिया गया।

आरोपित चालक की गिरफ्तारी होनी बाकी

इस संबंध में अस्पताल पुलिस चौकी के एएसआई गुरविंदर सिंह ने बताया है कि आरोपित कार चालक विजय कुमार निवासी मानसा के खिलाफ मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी गई है। फिलहाल आरोपित चालक की गिरफ्तारी होनी बाकी है।

chat bot
आपका साथी