20 बोतल शराब व 50 लीटर लाहन बरामद, चार पर मामला दर्ज

पुलिस ने नशा तस्करी के आरोप में चार लोगों को नामजद कर तीन लोगों को गिरफ्तार किया है जबकि एक व्यक्ति की गिरफ्तारी होनी बाकी है। पकड़े गए आरोपितों से पुलिस ने 20 बोतल हरियाणा मार्का शराब व 50 लीटर लाहन बरामद की है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 24 Oct 2021 03:37 PM (IST) Updated:Sun, 24 Oct 2021 03:37 PM (IST)
20 बोतल शराब व 50 लीटर लाहन बरामद, चार पर मामला दर्ज
20 बोतल शराब व 50 लीटर लाहन बरामद, चार पर मामला दर्ज

जासं,बठिडा : पुलिस ने नशा तस्करी के आरोप में चार लोगों को नामजद कर तीन लोगों को गिरफ्तार किया है, जबकि एक व्यक्ति की गिरफ्तारी होनी बाकी है। पकड़े गए आरोपितों से पुलिस ने 20 बोतल हरियाणा मार्का शराब व 50 लीटर लाहन बरामद की है।

थाना सदर बठिडा के एएसआइ गुरिदर सिंह ने बताया कि पुलिस टीम ने गांव बल्लुआणा के पास नाकाबंदी कर रखी थी। इस दौरान पुलिस टीम ने मोटरसाइकिल नंबर पीबी-03एजी-6351 को रोककर उनकी तलाशी ली, तो मोटरसाइकिल चालक गुरप्रीत सिंह व जगसीर सिंह निवासी गांव बल्लुआणा से 20 बोतल हरियाणा मार्का शराब बरामद हुई। पुलिस ने दोनों आरोपितों को मौके पर गिरफ्तार कर मामला दर्ज किया गया। वहीं थाना सदर रामपुरा के एएसआइ बलजीतपाल सिंह ने गुप्त सूचना के आधार पर गांव गिल कलां में छापेमारी कर 50 लीटर लाहन बरामद की, जबकि आरोपित गुरप्रीत सिंह पहले ही फरार हो गया था। पुलिस ने आरोपित पर मामला दर्ज कर उसकी गिरफ्तारी के लिए प्रयास शुरू कर दिए है। इसके अलावा थाना तलवंडी साबो के एसआइ भूपिदरजीत सिंह ने गुप्त सूचना के आधार पर गांव सिगो निवासी जगतार सिंह के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है।

chat bot
आपका साथी