ईटीटी टेट पास अध्यापक आज ब¨ठडा बादल रोड करेंगे जान

संवाद सहयोगी,ब¨ठडा। बेरोजगार ईटीटी टेट पास अध्यापकों की ओर से ब¨ठडा के गांव जय¨सह वाला में लगाए ग

By Edited By: Publish:Sun, 23 Oct 2016 01:01 AM (IST) Updated:Sun, 23 Oct 2016 01:01 AM (IST)
ईटीटी टेट पास अध्यापक आज ब¨ठडा बादल रोड करेंगे जान

संवाद सहयोगी,ब¨ठडा।

बेरोजगार ईटीटी टेट पास अध्यापकों की ओर से ब¨ठडा के गांव जय¨सह वाला में लगाए गया पक्का मोर्चा शनिवार को 152वें दिन में शामिल हो गया है।

इस मौके पर यूनियन के प्रांतीय प्रधान अमरजीत ¨सह कंबोज ने बताया कि सरकार की ओर से सरकार मानी हुई मांगो को मानने में टाल मटोल की नीति अपना रही है जिससे परेशान होकर ईटीटी टेट पास अध्यापक लगातार तीखे एक्शन कर रहे हैं जिसमें उनके छह साथी गांव बादल में पानी की टंकी पर अपनी जान की बाजी लगाकर बिना भोजन व पानी के लगातार छह दिन तक डटे रहे। जिन्हे बेहोशी की हालत में नीचे उतारा गया।

सरकार की ओर से मांगे मानने की बजाय उनके ऊपर केस दर्ज करके उन्हें मुक्तसर जेल भेज दिया। दूसरे एक्शन को अंजाम देते हुए उनके चार साथी ब¨ठडा के टीवी टावर पर चढ़ गए थे। उन्हे भी तबीयत खराब होने पर व बिना मांगों के पूरे हुए ही नीचे उतरना पड़ा।

सरकार रोजागर देने से भाग रही

चंड़ीगढ़ के मिनी सचिवालय की छत पर चढ़कर उनके दो साथी हरप्रीत कौर ब¨ठडा व पवन कुमार ने आत्मदाह करने की कोशिश की। इस मौके पर यूनियन के नेताओं ने एलान करते हुए कहा कि सरकार उन्हें रोजगार देने से भाग रही है जिसके चलते वे रविवार को ब¨ठडा बादल रोड को अनियमित समय के लिए बंद करेंगे। वही मुख्यमंत्री के साथ पैनल मी¨टग तय न होने तक रोड पर पक्का धरना लगाकर बैठेंगे। इस मौके पर राकेश गुरदासपुर, दीपक कुमार, श¨लदर कुमार, जश्न फाजिल्का, आशी जैतों व अन्य मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी