गांव-गावं जाकर सरकार की लोक विरोधी नीतियों को उजागर करेगा मोर्चा

संवाद सहयोगी,ब¨ठडा। ठेका कर्मचारी संघर्ष मोर्चा की एक विशेष मी¨टग स्थानीय टीचर्स होम में हुई। जि

By Edited By: Publish:Sat, 27 Aug 2016 01:00 AM (IST) Updated:Sat, 27 Aug 2016 01:00 AM (IST)
गांव-गावं जाकर सरकार की लोक विरोधी नीतियों को उजागर करेगा मोर्चा

संवाद सहयोगी,ब¨ठडा।

ठेका कर्मचारी संघर्ष मोर्चा की एक विशेष मी¨टग स्थानीय टीचर्स होम में हुई। जिसमें अलग-अलग संगठनों ने भाग लिया। मी¨टग में विचार के बाद सभी संगठनों ने सर्वसम्मति से फैसला लिया कि सरकार ठेके पर, सोसायटियों में, प्रोजेक्टों में व इनलिस्टमेंट सिस्टम में काम कर रहे कर्मचारियों के भविष्य प्रति गंभीर नहीं लग रही। क्योंकि किसी भी कैबिनेट मी¨टग में इन कर्मचारियों के बारे में सरकार ने कोई विचार नहीं किया।

इसलिए साझा संघर्ष मोर्चा सरकार के इस रवैये का गंभीर नोटिस लेगा। रमसा यूनियन के प्रधान अपर अपार ¨सह ने कहा कि जिस तर्ज पर सरकार अपना प्रचार लोगों में लेकर जा रही है, उसी तर्ज पर मोर्चा अब गांव-गांव जाकर लोक दर्शन करेगा और सरकार का असली चेहरा लोगों को दिखाएगा। इसके अलावा गांव-गांव जा रहे राजनीतिक नेताओं को भी गांवों में जाकर घेरा जायेगा। इस मुहिम को गांव तैयार करो कर नाम दिया गया है। जिसका आगाज भी 29 अगस्त से किया जायेगा। इसके अलावा 2 सितंबर को पूरे पंजाब में जिला स्तरीय रैलियां व रोष मार्च निकाले जायेंगे। इसी क्रम में जिला ब¨ठडा में भी इस दिन बड़े स्तर पर ठेका कर्मचारी संघर्ष मोर्चा एक विशाल रैली तथा रोष मार्च करेगा।

इस मी¨टग में एसएसए रमसा अध्यापक यूनियन से अपर अपार ¨सह, मनजीत ¨सह, हरजीत ¨सह, वॉटर सप्लाई तथा सेनिटेशन कांट्रेक्ट यूनियन से संदीप खां, शहीद किरनजीत कौर एक्शन कमेटी से वीरपाल कौर, 5278 मास्टर कैडर यूनियन, टीएसयू तथा अल्ट्राटेक वर्कर्स यूनियन से भी नेता शामिल हुए।

chat bot
आपका साथी