दुकान से लाखों का कपड़ा चोरी

By Edited By: Publish:Sat, 26 Jul 2014 08:03 PM (IST) Updated:Sat, 26 Jul 2014 08:03 PM (IST)
दुकान से लाखों का कपड़ा चोरी

जासं, बठिंडा: शहर की कोर्ट रोड के किनारे स्थित ग्रोवर सिल्क स्टोर के ताले खोलकर अज्ञात चोरों ने शुक्रवार देर रात लाखों रुपये की कीमत वाले कपड़े और हजारों रुपये की नकदी चोरी कर ली है।

अज्ञात चोर प्लास्टिक वाले बड़े लिफाफों में कपड़े भरकर ले गए हैं। चोरी की सूचना मिलते ही थाना कोतवाली पुलिस और फिंगर प्रिंट एक्सप‌र्ट्स की टीम घटनास्थल पर पहुंची और जांच शुरू कर दी। वहीं पुलिस ने दुकान मालिक के बयानों पर अज्ञात लोगों पर केस दर्ज कर अगली कार्रवाई शुरू कर दी है।

पुलिस को दिए बयानों में ग्रोवर सिल्क स्टोर कोर्ट रोड के मालिक सतपाल ग्रोवर ने बताया कि शुक्रवार रात करीब आठ बजे वह रोजाना की तरह दुकान बंद करके घर चले गए थे। शनिवार सुबह करीब सात बजे वह अपने बच्चों को स्कूल छोड़ने जा रहे थे। इस दौरान उन्होंने देखा कि उनकी दुकान के ताले खुले हुए हैं। ताले खुले देखकर वह घबरा गए और उन्होंने शटर उठाकर देखा तो दुकान का सामान इधर-उधर बिखरा पड़ा था और दुकान के गल्ले से नकदी भी गायब थी। उन्होंने तुरंत चोरी की सूचना पुलिस कंट्रोल रूम और थाना कोतवाली पुलिस को दी।

पीड़ित सतपाल ग्रोवर के मुताबिक उनकी दुकान से अज्ञात चोर लाखों रुपये के कीमती कपड़े और करीब 15 हजार रुपये की नकदी चोरी कर ले गए हैं। उधर, चोरी की सूचना मिलने पर थाना कोतवाली प्रभारी इंस्पेक्टर महेश कुमार सैनी व फिंगर प्रिंट एक्सपर्टस की टीम मौके पर पहुची और जाच शुरू दी। उधर, इंस्पेक्टर महेश सैनी का कहना है कि चोरों ने दुकान के ताले खोलकर वारदात को अंजाम दिया है। फिंगर प्रिंट एक्सप‌र्ट्स की टीम ने दुकान से अज्ञात लोगों के फिंगर प्रिंट भी लिए हैं, ताकि उनकी मदद से मामले की अगली जांच की जा सके। फिलहाल पुलिस ने अज्ञात लोगों पर केस दर्ज कर लिया है।

chat bot
आपका साथी