जन्मदिन की पार्टी में गए युवक पर हमला

थाना सिटी-टू पुलिस ने अभि गोयल की शिकायत पर एक व्यक्ति के खिलाफ मारपीट का मामला दर्ज किया है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 25 Jan 2022 02:52 PM (IST) Updated:Tue, 25 Jan 2022 02:52 PM (IST)
जन्मदिन की पार्टी में गए युवक पर हमला
जन्मदिन की पार्टी में गए युवक पर हमला

जागरण संवाददाता, बरनाला

थाना सिटी-टू पुलिस ने अभि गोयल की शिकायत पर एक व्यक्ति के खिलाफ मारपीट का मामला दर्ज किया है। पीड़ित ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि 23 जनवरी को वह अपने दोस्त के जन्मदिन की पार्टी पर रात करीब नौ बजे सेखां फाटक गली नंबर-पांच मौजूद था। पार्टी में जस्सी सिंह निवासी गली नंबर-चार बरनाला भी मौजूद था जिसने अपने हाथ में पकड़े तेजधार चाकू के वार से उस पर हमला कर दिया, जिससे वह घायल हो गया। पुलिस ने अभि गोयल की शिकायत पर जस्सी सिंह के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

थाना सिटी-वन की पुलिस ने दो व्यक्तियों को दड़ा-सट्टा लगवाते हुए नकदी सहित काबू किया है। संवाद सूत्र, बरनाला

आर्य भट्ट सकूल में कक्षा छठी के छात्रों को पंजाबी विषय की गतिविधि करवाई गई। जसजीत कौर ने छात्रों को गणतंत्र दिवस को मनाने का कारण बताया। छात्रा पीहू, रिहान, जैसमीन व गुरशान सिंह ने वीडियो बनाकर भेजी। उन्होंने बताया कि इस दिन का भारत देश के लिए क्या महत्व है। बताया कि 26 जनवरी 1950 को भारत को गणतंत्र देश के रूप में घोषित किया गया इसलिए यह दिवस मनाया जाता है। पीहू, दक्ष, प्रभनूर, व प्रियांश ने गणतंत्र दिवस के उपलक्ष्य में चार्ट बनाकर भेजे। प्रिसिपल शशिकांत मिश्रा व कोआर्डिनेटर रेणु सिगला ने कहा कि गतिविधियों द्वारा छात्रों को विषय आसानी से समझ आता है व उनका पूर्ण विकास होता है। सहायक थानेदार बलकरण सिंह ने बताया कि वह पुलिस पार्टी सहित गश्त कर रहे थे। इस दौरान उन्हें सूचना मिली कि नरेश कुमार व सुनील कुमार निवासी बरनाला जोकि एसडी सभा के पास दड़ा-सट्टा का कार्य करते हैं। पुलिस ने नरेश कुमार व सुनील कुमार को दड़ा-सट्टा लगवाते हुए चार हजार रुपये की नकदी सहित काबू कर गैंबलिग एक्ट तहत मामला दर्ज कर लिया है।

थाना धनौला की पुलिस ने एक व्यक्ति को अवैध शराब सहित काबू किया है। सहायक थानेदार अवतार सिंह ने बताया कि गुप्त सूचना मिली थी कि सुखदेव सिंह निवासी अतरगढ़ अपने खेत में अरतगढ़ से कुब्बे रोड पर हरियाणा स्टेट से अवैध शराब लाकर बेचने का आदी है। पुलिस ने रेड करके सुखदेव सिंह को 36 बोतल अवैध शराब सहित काबू किया।

chat bot
आपका साथी