12 अगस्त से लापता लड़की यमुनानगर से बरामद

संवाद सूत्र भदौड़, बरनाला : 12 अगस्त को भदौड़ से लापता हुई नाबालिग लड़की को हरियाणा पुलिस

By JagranEdited By: Publish:Sat, 19 Aug 2017 07:23 PM (IST) Updated:Sat, 19 Aug 2017 07:23 PM (IST)
12 अगस्त से लापता लड़की यमुनानगर से बरामद
12 अगस्त से लापता लड़की यमुनानगर से बरामद

संवाद सूत्र भदौड़, बरनाला : 12 अगस्त को भदौड़ से लापता हुई नाबालिग लड़की को हरियाणा पुलिस बरामद कर भदौड़ पुलिस को सौंप दिया। अनाज मंडी भदौड़ में गांवों व शहरों में देसी जड़ी बूटियां बेचने वाले परिवार के प्रमुख महेंद्र ¨सह पुत्र रूप ¨सह निवासी नंगली जिला यमुनानगर ने पुलिस के पास रिपोर्ट दर्ज करवाई थी, कि वह विभिन्न गांवों में दवाईयां बेचने का काम करते है व उन्होंने इस बार भदौड़ की अनाज मंडी में डेरा लगाया हुआ था तो एक दिन उनकी 12 वर्ष की दोहती घर से लापता हो गई व परिवार को शक था कि उसे कोई बरगला कर ले गया। भदौड़ पुलिस ने महेंद्र ¨सह के बयान व थाना भदौड़ में केस दर्ज कर लिया गया था। एक सप्ताह के बाद शनिवार को पुलिस को हरियाणा के जिला यमुनानगर के थाना छछरौली से सूचना मिली कि उन को कोई लवारिस लड़की मिली है। जिसने अपने बारे बताया तो भदौड़ पुलिस ने छछरौली जा लड़की को काबू कर बरनाला ले आई व लड़की का मेडीकल करवा कर अदालत मे पेश कर वारिसों के हवाले कर दिया।

यह साफ नहीं हुआ कि लड़की लापता कैसे हुई थी परन्तु भदौड़ पुलिस ने फोन की लोकेशन के आधार पर हरियाणा में एक नौजवान के घर छापा भी मारा परन्तु वह हाथ नहीं आया।

थाना भदौड़ के प्रभारी इंस्पेक्टर प्रगट ¨सह ने कहा लड़की काबू कर परिवार के सुपुर्द कर दी गई है और बाकी जांच की जा रही है कि लड़की हरियाणा कैसे पहुंची अथवा उसे कोई युवक फुसला कर ले कर गया था और बाद में डर के कारण उसे बाजार में छोड़ कर फरार हो गया।

chat bot
आपका साथी