हमला कर भाई को किया घायल, पुलिस नहीं कर रही कार्रवाई

संवाद सहयोगी, बरनाला : जिले के गांव कोटदूना थाना धनौला में एक व्यक्ति द्वारा खुद के भाई पर ही

By JagranEdited By: Publish:Tue, 19 Jun 2018 03:31 PM (IST) Updated:Tue, 19 Jun 2018 10:45 PM (IST)
हमला कर भाई को किया घायल, पुलिस नहीं कर रही कार्रवाई
हमला कर भाई को किया घायल, पुलिस नहीं कर रही कार्रवाई

संवाद सहयोगी, बरनाला : जिले के गांव कोटदूना थाना धनौला में एक व्यक्ति द्वारा खुद के भाई पर ही घर पर कब्जा को लेकर जानलेवा हमला कर दिया है, लेकिन पुलिस इस मामले की शिकायत के बाद भी किसी प्रकार की कार्रवाई नहीं की जा रही। जिस कारण पीड़ित मानसिक व दिमागी तौर पर परेशान है।

घटना के बारे में पीड़ित जसमेल ¨सह पुत्र सुखदेव ¨सह(25) निवासी कोटदूना व उसकी पत्नी स्वर्णजीत कौर ने बताया कि उसका भाई गुरमेल ¨सह (46) जो उनको घर से निकाल कर कब्जा करना चाहता है व उसने कई बार उन पर हमला भी करवाया है। उन्होंने कहा कि इस मामले को लेकर उनके द्वारा चार पांच बार थाना धनौला में शिकायत भी दर्ज करवाई गई है, लेकिन पुलिस द्वारा किसी प्रकार की कार्रवाई नहीं की जा रही। उन्होंने कहा कि थाना धनौला के सहायक थानेदार बलकार ¨सह के साथ मिलकर उसका भाई गुरमेल ¨सह 8 अज्ञात लोगों के साथ उन पर जानलेवा हमला कर देता है, लेकिन जब वह इस बारे में थाना धनौला में शिकायत दर्ज करवाते हैं तो पुलिस द्वारा उनको यह कहा जाता है कि आप अपने घर का ताला लगाकर सो जाओ लेकिन कोई कार्रवाई नही की जा रही। उनके द्वारा 3 बार डीसी, एसएसपी डीएसपी सहित 181 नंबर पर भी शिकायत दर्ज करवाई गई है। उन्होंने कहा कि उन्हें घर पर कब्जा लेने की नियत से जान से मारने की कोशिश की जा रही है। उन्होंने कहा कि अगर पुलिस द्वारा उनको इंसाफ नहीं दिलाया गया तो वह मरने व्रत पर बैठ प्रदर्शन करेंगे जिसके जिम्मेदार पुलिस प्रशासन खुद होगा। मामले की जांच की जाएगी : एसएसपी

एसएसपी हरजीत ¨सह बरनाला ने कहा कि उनके द्वारा उक्त मामले की जांच कर थाना धनौला के प्रभारी से रिपोर्ट मांगी जाएगी जिसके बाद अगली कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी