रायकोट रोड से 80000 की लूट, पुलिस ने जताया शक

संवाद सहयोगी, बरनाला : बरनाला- रायकोट रोड पर दोपहर अज्ञात व्यक्ति द्वारा फाइनेंसर से 80000 क

By JagranEdited By: Publish:Wed, 26 Sep 2018 08:25 PM (IST) Updated:Wed, 26 Sep 2018 08:25 PM (IST)
रायकोट रोड से 80000 की लूट, पुलिस ने जताया शक
रायकोट रोड से 80000 की लूट, पुलिस ने जताया शक

संवाद सहयोगी, बरनाला : बरनाला- रायकोट रोड पर दोपहर अज्ञात व्यक्ति द्वारा फाइनेंसर से 80000 की लूट कर ली गई घटना की जानकारी अनुसार फाइनेंसर मोहित कुमार निवासी संगरूर नजदीक गौशाला जो फाइनेंसर की राशि एकत्रित कर शेरपुर से संगरूर लौट रहा था तो बरनाला रायकोट रोड नजदीक ट्राइडेंट फैक्ट्री अज्ञात व्यक्तियों द्वारा 80,000 की लूट कर ली गई परंतु वहीं पुलिस द्वारा उक्त मामले पर शक जाहिर करते हुए जाच की जा रही है। जबकि घटना संबंधि पीड़ित मोहित कुमार ने कहा कि उसका समझौता हो गया है।

डीएसपी राजेश कुमार ने बताया कि मोहित कुमार निवासी संगरूर शेरपुर से फाइनेंस की रकम के लिए एटीएम लेकर पुराना बस स्टैंड से आईसीआईसी बैंक से रकम निकाल एटीएम वापस करने जा रहा था तो बरनाला रायकोट रोड ट्राइडेंट ओवर ब्रिज के नजदीक लूट की जानकारी दी परंतु जब उनके द्वारा उक्त मामले संदीप घटनास्थल पर जायजा लिया गया तो पीड़ित ने पहले कहा कि उसके पैसे गिर गए हैं, कभी कहा उसने बैक की जेब में डाले हैं। कभी वह लूटपाट की घटना बता रहा है। उन्होंने कहा कि उन्होंने उक्त मामला शक के घेरे में लग रहा है। उक्त मामले की सीसीटीवी कैमरे खंगाल जाच की जा रही है।

इस संबंध में केस इंचार्ज मघ्घर सिंह ने कहा कि किसी प्रकार की लूटपाट नहीं है। उनके द्वारा घटनास्थल पर जायजा लिया गया है। पीड़ित मोहित कुमार ने घर से रकम को छुपाने के लिए उक्त ड्रामा किया। उक्त मामले में कोई सच्चाई नहीं है व अब शक के घेरे में है जिसके तहत उक्त मामले की जाच की जा रही है।

chat bot
आपका साथी