कोट मित्त सिंह में मीटर बक्से से तार चोरी

बिजली घर चाटीविड गेट के अंतर्गत आते इलाका कोट मित्त सिंह और भाई मंझ साहिब रोड इलाके में बिजली मीटर के बक्सों से देर रात तार चोरी होने से क्रिब 10 घंटों तक बिजली बंद रही। इससे लोगों को परेशानी का सामना कहना पड़ा।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 09 May 2021 06:48 PM (IST) Updated:Sun, 09 May 2021 06:48 PM (IST)
कोट मित्त सिंह में मीटर बक्से से तार चोरी
कोट मित्त सिंह में मीटर बक्से से तार चोरी

संवाद सहयोगी, अमृतसर : बिजली घर चाटीविड गेट के अंतर्गत आते इलाका कोट मित्त सिंह और भाई मंझ साहिब रोड इलाके में बिजली मीटर के बक्सों से देर रात तार चोरी होने से क्रिब 10 घंटों तक बिजली बंद रही। इससे लोगों को परेशानी का सामना कहना पड़ा।

इस सबंध में जानकारी देते हुए हरभजन सिंह, भूपिदर सिंह, लॉरेंस भट्टी, बलविदर सिंह, मनिदर सिंह, ब्रह्मा, रिकू आदि ने बताया कि इलाके में पुलिस और बिजली विभाग की लापरवाही के कारण आए दिन तार चोरी होने से लोगों को रात बिजली के बिना गुजारनी पड़ती है। उन्होंने कहा कि कुछ ही दिनों में चोरों ने इलाके में लगभग 27 मीटर बॉक्सों से तार चुरा लिए। बीते शनिवार को तार चोरी होने पर तड़के 3 बजे लाइट गुल होने से 10 घंटे तक बिजली कटौती का सामना करना पड़ा। क्षेत्र निवासियों ने बिजली विभाग से मीटर बक्सों को लोक लगाने और पुलिस प्रशासन द्वारा रात को गश्त बढ़ाने की मांग की है। ताकि आए दिन चोरी की घटनाए रुक सके।

उधर, थाना सुल्तानविड के मुखी एसएचओ प्रणीत सिंह ढिल्लों ने कहा कि मीटरों की तार चोरी करने वालों को जल्दी पकड़ लिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी