छीनी आइ-20 और आल्टो कार, रिवाल्वर समेत तीन गिरफ्तार

थाना वल्ला की पुलिस ने छीनी दो कारों एक प्वाइंट 32 बोर के रिवाल्वर पांच कारतूस और मोबाइल सहित तीन युवकों को काबू किया है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 22 Jan 2022 08:32 PM (IST) Updated:Sat, 22 Jan 2022 08:32 PM (IST)
छीनी आइ-20 और आल्टो कार, रिवाल्वर समेत तीन गिरफ्तार
छीनी आइ-20 और आल्टो कार, रिवाल्वर समेत तीन गिरफ्तार

संस, वेरका: थाना वल्ला की पुलिस ने छीनी दो कारों, एक प्वाइंट 32 बोर के रिवाल्वर, पांच कारतूस और मोबाइल सहित तीन युवकों को काबू किया है। इनके तीन साथी फरार हो गए है। काबू किए आरोपितों की पहचान हरप्रीत सिंह निवासी मोहन भंडारिया थाना झंडेर, हरपाल सिंह मजीठा और भगवान सिंह बड़े नाग कलां मजीठा के तौर पर और फरार होने वालों की पहचान रमन मुरीदके फतेहगढ़ चूड़ियां, हीरा निवसी चितौड़गढ़ फतेहगढ़ चूड़ियां और शाका निवासी बीट मजीठा के तौर पर हुई है।

थाना प्रभारी जसबीर सिंह पवार ने बताया कि कवलप्रीत सिंह मानावाला कला से सितंबर 2021 की देर रात को आइ-20 कार मे आए छह युवकों ने तेजधार हथियार के बल पर मोबाइल छीन लिया था। जांच में हरप्रीत को छीने मोबाइल सहित काबू करके पूछताछ की तो आरोपित ने बताया कि वह अपने पांच और साथियों के साथ मिलकर वारदात को अंजाम दिया था तथा और भी बहुत वारदातों को अंजाम दिया है। उसकी निशानदेही पर आरोपितों की तलाश की जा रही थी। 21 जनवरी को गुप्त सूचना मिली कि इस मामले में वांछित आरोपित एक आइ-20 कार में मजीठा से अमृतसर की तरफ आ रहे हैं। इस पर पुलिस ने रेलवे फाटक मजीठा पर नाकाबंदी की थी। आइ-20 कार (पीबी-02-बीएन 7791) में पांच युवक सवार थे। उनको रोका तो उसमे से तीन युवक निकलकर भाग हुए और दो को काबू करके पूछताछ की गई तो उन्होंने अपना नाम हरपाल सिंह और भगवान सिंह बताया। आरोपितों ने पूछताछ में बताया कि आइ-20 कार थाना खिलचियां के एरिया से छीनी थी और एक आल्टो कार कुछ दिन पहले उन्होंने पुलिस चौकी माहल के पास से रिवाल्वर दिखाकर छीनी थी। हरपाल की निशानदेही पर आल्टो कार और एक प्वाइंट 32 बोर का रिवाल्वर और पांच कारतूस भी बरामद किए।

chat bot
आपका साथी