सोनाक्षी की एबीसीडी की शू¨टग ने बंद किए हरिमंदिर साहिब के रास्ते

कुछ दिनों से अमृतसर व आसपास के इलाके में एबीसीडी फिल्म की शू¨टग चल रही है। जिसके चलते आम लोगों को काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 05 Feb 2019 12:13 AM (IST) Updated:Tue, 05 Feb 2019 12:13 AM (IST)
सोनाक्षी की एबीसीडी की शू¨टग ने बंद किए हरिमंदिर साहिब के रास्ते
सोनाक्षी की एबीसीडी की शू¨टग ने बंद किए हरिमंदिर साहिब के रास्ते

पंकज शर्मा, अमृतसर

कुछ दिनों से अमृतसर व आसपास के इलाके में एबीसीडी फिल्म की शू¨टग चल रही है। जिसके चलते आम लोगों को काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है। सोमवार को श्री हरिमंदिर साहिब को जाने वाले रास्ते को बंद कर वहां इस फिल्म की शू¨टग की गई। फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा अदाकारी कर रही है। रास्ते रोकने के कारण श्रद्धालुओं को श्री हरिमंदिर साहिब माथा टेकने जाने में मुश्किलों से दो-चार होना पड़ा। इससे पहले पुतलीघर के इलाके में भी इस फिल्म की शू¨टग हुई थी वहां भी लोगों को मुश्किलें उठानी पड़ी।

बिना परमिशन की जा रही शूटिंग

बालीवुड की अदाकारा सोनाक्षी सिन्हा की आने वाली फिल्म की शू¨टग सोमवार को श्री हरिमंदिर साहिब के पास की गई। हैरानी की बात यह है कि बिना किसी सरकारी परमिशन के ही यहां पर फिल्म की शू¨टग करके लोगों को परेशान किया गया। फिल्म के दृश्य शूट करने वाले प्रबंधकों ने बताया कि फिल्म शूट करने के लिए उन्होंने परमिशन ले रखी है। लेकिन प्रशासन का कहना है कि फिल्म के प्रबंधकों ने कोई भी परमिशन नहीं ली है।

श्रद्धालुओं व दुकानदारों को झेलनी पड़ी दिक्कतें

श्री हरिमंदिर साहिब के पास भीड़भाड़ वाले बाजार में सोनाक्षी सिन्हा की फिल्म एबीसीडी की शू¨टग दौरान सभी आने व जाने वाले रास्ते बंद करवा दिए गए। आम लोगों और दुकानदारों को भी इस फिल्म से काफी मुश्किलों का सामना करना पड़। दुकानदारों अमन, सुखराज और रंजीत ने कहा कि उन्हें कहा गया था कि शू¨टग महज एक घंटे के लिए की जाएगी, लेकिन 12 बजे के बाद भी उन्हें दुकान नहीं खोलने दी गयी। श्रद्धालुओं युवराज, रणदीप, म¨नदर और साजन का कहना है कि आज अमावस्या है वह श्री हरमंदिर साहिब में माथा टेकने आए हैं, लेकिन उन्हें आगे नहीं जाने दिया जा रहा। सारे रास्ते बंद कर दिए हैं, अब वह कैसे जाएं उन्हें समझ नहीं आ रहा।

नगर निगम के जाइंट कमिश्नर बोले, इसकी जानकारी नहीं

अमृतसर नगर निगम के जाइंट कमिश्नर नीतिश सहगल का कहना है कि उन्हें इस बात की कोई जानकारी नहीं है कि श्री हरिमंदिर साहिब के पास शू¨टग चल रही है। हर परमिशन उन्ही के पास से होकर जाती है। फिल्म की शू¨टग करने वालों ने कोई परमिशन नहीं ली है। इस मामले में करवाई करेंगे

chat bot
आपका साथी