लुटेरा गिरोह के तीन सदस्य काबू, दो मोबाइल फोन व बाइक बरामद

पुलिस चौकी मिल्क प्लांट वेरका की पुलिस ने लुटेरा गिरोह के तीन सदस्यों को छीने हुए दो मोबाइल फोन सहित काबू कर केस दर्ज किया है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 17 Mar 2021 11:50 PM (IST) Updated:Wed, 17 Mar 2021 11:50 PM (IST)
लुटेरा गिरोह के तीन सदस्य काबू, दो मोबाइल फोन व बाइक बरामद
लुटेरा गिरोह के तीन सदस्य काबू, दो मोबाइल फोन व बाइक बरामद

संवाद सहयोगी, वेरका : पुलिस चौकी मिल्क प्लांट वेरका की पुलिस ने लुटेरा गिरोह के तीन सदस्यों को छीने हुए दो मोबाइल फोन सहित काबू कर केस दर्ज किया है। आरोपितों की पहचान रणदीप सिंह मोटा और सुखपाल सिंह सुक्खा दोनों निवासी सोहियां खुर्द ओर गौरवदीप सिंह निवासी जहांगीर के तौर पर हुई है। आरोपितों से वारदात में इस्तेमाल की गई बाइक भी बरामद की गई है। आरोपितों ने 15 मार्च की देर रात दिया था वारदात को अंजाम थाना प्रभारी निशान सिंह बताया कि 15 मार्च की देर रात राजेश कुमार निवासी अजीत नगर वेरका फैक्टरी से छुट्टी करके वापिस घर आ रहा था, जब वह वेरका मजीठा रोड स्थित लुक प्लांट के पास पहुंचा तो मोटरसाइकिल सवार तीन युवकों ने दातर दिखा कर नगदी और मोबाइल फोन छीन लिया था। शिकायत के आधार पर पुलिस द्वारा जांच की जा रही थी। धूपसड़ी चौंक में नाकाबंदी के दौरान बाइक सवार आरोपित किए गए काबू मंगलवार की देर एएसआई रवि कुमार द्वारा धूपसड़ी चौंक में नाकाबंदी की थी। वेरका बाइपास की तरफ से मोटरसाइकिल पर सवार होकर आ रहे तीन युवकों को रोक कर जांच की गई तो उनके पास से दो मोबाइल फोन मिले।

आरोपितों ने पूछताछ में कबूला गुनाह, कहा- चोरी की है मोबाइल

सख्ती से की पूछताछ में उक्त आरोपितों ने बताया कि मोबाइल उन्होंने बीती रात एक व्यक्ति से छीना था। पुलिस ने उक्त तीनों लुटेरों को गिरफ्तार कर मामला दर्ज करके आगे की करवाई शुरू कर दी है। जांच अधिकारी ने कहा कि आरोपितों को अदालत में पेश कर रिमांड पर लिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी