सड़क हादसों में तीन लोगों की मौत

जिले में बीते 24 घंटे में हुए तीन सड़क हादसों में तीन लोगों की मौत हो गई। पुलिस ने सभी मामलों में केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 23 Nov 2020 11:41 PM (IST) Updated:Mon, 23 Nov 2020 11:41 PM (IST)
सड़क हादसों में तीन लोगों की मौत
सड़क हादसों में तीन लोगों की मौत

जागरण संवाददाता. अमृतसर: जिले में बीते 24 घंटे में हुए तीन सड़क हादसों में तीन लोगों की मौत हो गई। पुलिस ने सभी मामलों में केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पहले मामले में कबूलपुरा थानांतर्गत पड़ती वल्ला सब्जी के पास रविवार रात तेज रफ्तार ट्रक ने साइकिल सवार को अपनी चपेट में ले लिया। मौके पर ही साइकिल सवार की मौत हो गई, जबकि आरोपित चालक ट्रक छोड़कर भागने में कामयाब हो गया। पुलिस ने अज्ञात आरोपित के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। सब इंस्पेक्टर दिलबाग सिंह ने बताया कि चालक का पता लगाया जा रहा है।

रसूलपुर कलर गांव निवासी पंकज कुमार ने पुलिस को बताया कि उसके पिता दविदर सिंह एफसीआइ के गोदाम में मजदूरी करते हैं। रविवार रात आठ बजे उन्होंने किसी ने मोबाइल पर जानकारी दी कि उनके पिता को तेज रफ्तार ट्रक ने टक्कर मार दी है। जब वह अपने परिवार के साथ वल्ला सब्जी मंडी के पास पहुंचे तो उनका पिता का शव एक तरफ और टूटी हुई साइकिल एक तरफ पड़ी हुई थी।

उधर, एक अन्य मामले में दाउ गांव निवासी सुखजिदर सिंह ने सुल्ताविड थाने की पुलिस को बताया कि रविवार को उसका भाई हरजिदर सिंह एक्टिवा पर सवार होकर अमृतसर की तरफ जा रहा था। रास्ते में पुल पर किसी अज्ञात वाहन ने उनके भाई को टक्कर मार दी। मौके पर ही उसके भाई की मौत हो गई।

इसी तरह तीसरे मामले में कंबो निवासी जगतार सिंह ने बी डिवीजन थाने की पुलिस को बताया कि बीते दिन वह वह अपनी पत्नी राज कौर के साथ एक्टिवा पर सवार होकर घर लौट रहे थे। गुरुद्वारा बाबा दीप सिंह शहीद के पास तेज रफ्तार ट्रक ने उनकी एक्टिवा को टक्कर मार दी। वह दोनों जमीन पर गिर पड़े और जख्मी हो गए। अस्पताल ले जाते समय उनकी पत्नी राज कौर की मौत हो गई। पुलिस ने आरोपित ट्रक चालक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

chat bot
आपका साथी