दौड़ लगाकर घर लौट रहे युवक की गोलियां मारकर हत्या

लोपोके थाना के तहत गांव बोपाराय खुर्द में बीती देर रात दौड़ लगाकर दोस्त सहित लौट रहे एक युवक की गांव के ही युवक ने गोलियां मारकर हत्या कर दी।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 02 Aug 2020 12:32 AM (IST) Updated:Sun, 02 Aug 2020 12:32 AM (IST)
दौड़ लगाकर घर लौट रहे युवक की गोलियां मारकर हत्या
दौड़ लगाकर घर लौट रहे युवक की गोलियां मारकर हत्या

संवाद सहयोगी, अजनाला : लोपोके थाना के तहत गांव बोपाराय खुर्द में बीती देर रात दौड़ लगाकर दोस्त सहित लौट रहे एक युवक की गांव के ही युवक ने गोलियां मारकर हत्या कर दी। मृतक की पहचान 25 वर्षीय गुरबीर सिंह उर्फ गोपी के रूप में हुई है। इस संबंधी लोपोके पुलिस को दी शिकायत में गांव बोपाराय खुर्द के रहने वाले जंगा सिंह ने बताया कि उनका छोटा बेटा पुलिस में भर्ती होना चाहता था। बारहवीं की परीक्षा पास करने के बाद वह रोजाना सुबह-शाम दौड़ लगाता था। बीती शाम भी वह अपने दोस्त अमनदीप सिंह के साथ दौड़ लगाने गया था। दौड़ लगाकर जब वह रात करीब साढे़ नौ बजे लौट रहे थे तो कुछ देर के लिए बातें करने के लिए गली में जल रही लाइट के पास खड़े हो गए। इतने में पास ही रहने वाला युवक सरूप सिंह हाथ में पिस्टल पकड़कर घर से बाहर निकला तथा गाली-गलौज करते हुए धमकियां देने लगा कि तुझे गली में खड़ा होने का मजा चखाता हूं। इतना कहते ही सरूप सिंह ने दो सीधे फायर गुरबीर सिंह उर्फ गोपी की तरफ किए। एक फायर गोपी की छाती व दूसरा उसकी बाजू में लगा। इसके बाद आरोपित सरूप सिंह हवा में फायर करता हुआ फरार हो गया। परिजनों ने तुरंत गुरबीर को गुरु नानक देव अस्पताल में दाखिल करवाया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

डीएसपी अटारी गुरप्रीत सिंह सहोता ने बताया कि जांच के बाद युवक सरूप सिंह के खिलाफ हत्या व आर्म एक्ट के तहत मामला दर्ज कर उसकी गिरफ्तारी के लिए छापामारी की जा रही है।

chat bot
आपका साथी