Punjab News: अमृतसर में पिता ने बेरहमी से की बेटी की हत्या, शव को बाइक से बांधकर सड़क पर घसीटा

मां ने कहा कि वह घर से बाहर रहती थी और जब वह कल वापस लौटी तो उसके पिता जो कि एक निहंग सिख हैं उससे बहस हुई और उन्होंने उसकी हत्या कर दी। उसकी मां ने कहा उसके पिता ने घर का दरवाजा बंद कर दिया और बेटी को गेट से बाहर ले गए और अपनी तलवार से उसकी हत्या कर दी। फिर सड़क पर घसीटा।

By Jagran NewsEdited By: Publish:Sat, 12 Aug 2023 04:00 AM (IST) Updated:Sat, 12 Aug 2023 04:00 AM (IST)
Punjab News: अमृतसर में पिता ने बेरहमी से की बेटी की हत्या, शव को बाइक से बांधकर सड़क पर घसीटा
अमृतसर में पिता ने बेरहमी से की बेटी की हत्या (प्रतीकात्मक तस्वीर)

अमृतसर (पंजाब), एएनआईः एक चौंकाने वाली घटना में एक व्यक्ति ने कथित तौर पर अपनी बेटी की तलवार से बेरहमी से हत्या कर दी और शव को अपनी बाइक से बांधकर सड़क पर घसीटा। एक पुलिस अधिकारी ने ये जानकारी दी।

तरसिक्का के SHO अवतार सिंह ने कहा-

कल हमें सूचना मिली कि मुच्छल गांव के एक निहंग सिख ने अपनी बेटी की तलवार से हत्या कर दी, उसके शव को अपनी मोटरसाइकिल पर बांध दिया और शव को घसीटकर एक रेलवे क्रॉसिंग पर छोड़ दिया। हमने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। जांच के दौरान पता चला कि लड़की अपने माता-पिता को बिना बताए घर से चली गई। जब वह वापस लौटी तो उनके बीच झगड़ा हुआ जिसके दौरान पिता ने उसकी हत्या कर दी।

उसकी मां ने कहा कि वह घर से बाहर रहती थी और जब वह कल वापस लौटी तो उसके पिता जो कि एक निहंग सिख हैं उनसे बहस हुई और उन्होंने उसकी हत्या कर दी।

कैंसर से पीड़ित पत्नी की सेवा करते नजर आए कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू, कहा- मनाली जाने का समय आ गया है

तलवार से हत्या

उसकी मां ने कहा, उसके पिता ने घर का दरवाजा बंद कर दिया और बेटी को गेट से बाहर ले गए और अपनी तलवार से उसकी हत्या कर दी। फिर उसके पिता ने उसे मोटरसाइकिल के पीछे बांध दिया और सड़क पर घसीटा।

गांव के रेलवे ट्रैक गेट मैन कुलदीप सिंह मुशाल ने बताया कि उन्होंने एक व्यक्ति को मोटरसाइकिल के पीछे बंधे कपड़े को काटकर शव को मच्छल गांव के रेलवे ट्रैक के पास फेंकते देखा तो जीआरपी पुलिस को सूचित किया।

chat bot
आपका साथी