Amritsar Crime: पाकिस्तान से हथियार और हेरोइन मंगवाने वाला गिरफ्तार, मौके से फरार हुआ गिरोह का एक सदस्य

अमृतसर के कत्थूनंगल थाने की पुलिस ने आरोपित दलेर सिंह से ड्रोन बरामद किया है। तस्कर महावीर सिंह की तलाश के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है। वहीं इस गिरोह का एक सदस्य पुलिस को चकमा देकर मौके से फरार हो गया। पुलिस को सूचना मिली थी कि दोनों आरोपित ड्रोन के जरिए पाकिस्तान से हेरोइन और हथियारों की खेप मंगवा रहे हैं।

By naveen rajput Edited By: Deepak Saxena Publish:Tue, 23 Apr 2024 10:08 PM (IST) Updated:Tue, 23 Apr 2024 10:08 PM (IST)
Amritsar Crime: पाकिस्तान से हथियार और हेरोइन मंगवाने वाला गिरफ्तार, मौके से फरार हुआ गिरोह का एक सदस्य
पाकिस्तान से हथियार और हेरोइन मंगवाने वाला गिरफ्तार (सांकेतिक)।

जागरण संवाददाता, अमृतसर। पाकिस्तान से हथियार और हेरोइन की खेप मंगवाने वाले गिरोह के एक सदस्य को कत्थूंनगल थाने की पुलिस ने मंगलवार की सुबह गिरफ्तार किया है। आरोपित के कब्जे से एक ड्रोन बरामद किया गया है। जबकि गिरोह का एक सदस्य पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया।

बाकी साथी भी जल्द होंगे गिरफ्तार

डीआईजी राकेश कौशल ने बताया कि गिरोह के सभी सदस्यों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा। दोनों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया है। फिलहाल पुलिस ने पकड़े गए आरोपित की पहचान जिला तरनतारन के खालड़ा थाने के अधीन पड़ते राजोके गांव निवासी दलेर सिंह के रूप में बताई है। जबकि उसका साथी महावीर सिंह फरार हो गया।

ये भी पढ़ें: Chandigarh News: 'पंजाब की भावी पीढ़ियों के लिए...', आनंदपुर साहिब में अपना दमखम दिखाएंगे मालविंदर सिंह कंग

ड्रोन के जरिए पाकिस्तान से मंगवाते थे हेरोइन और हथियार

पुलिस को सूचना मिली थी कि दोनों आरोपित ड्रोन के जरिए पाकिस्तान से हेरोइन और हथियारों की खेप मंगवा रहे हैं। इसके साथ ही वह नशे की बड़ी खेप लेकर कत्थूनंगल के इलाके में घूम रहे हैं। पुलिस ने छापामारी कर दलेर सिंह को काबू कर लिया। दलेर के कब्जे से एक ड्रोन बरामद किया है। पुलिस ने ड्रोन की उड़ान का पता लगाने के लिए उसे फॉरेंसिक लैब में भेजा है। उसकी जीपीएस मैपिंग के जरिए ड्रोन के रूट का पता लगाया जा रहा है।

आरोपित दलेर सिंह ने स्वीकार किया है कि वह अपने साथी के साथ मिलकर राजाताल, बुर्ज और इलाकों में रहते हुए पाकिस्तान से नशे की खेपें मंगवाकर उन्हें सुरक्षित ठिकाने लगा रहा है।

ये भी पढ़ें: Punjab News: नए वित्तीय वर्ष में पंजाब सरकार ने लिया 2500 करोड़ का कर्ज, वित्तमंत्री चीमा ने कही ये बात

chat bot
आपका साथी