मोहाली में पोस्टर लगा नवजोत सिद्धू से पूछा : कब दोगे इस्तीफा

मंत्री नवजोत ¨सह सिद्धू एक बार फिर से सुर्खियों में हैं।

By Edited By: Publish:Fri, 21 Jun 2019 04:22 PM (IST) Updated:Sat, 22 Jun 2019 04:11 PM (IST)
मोहाली में पोस्टर लगा नवजोत सिद्धू से पूछा : कब दोगे इस्तीफा
मोहाली में पोस्टर लगा नवजोत सिद्धू से पूछा : कब दोगे इस्तीफा

जागरण संवाददाता, मोहाली : पंजाब में पिछले कई दिनों से बगैर किसी विभाग के बिना कैबिनेट मंत्री नवजोत ¨सह सिद्धू एक बार फिर से सुर्खियों में हैं। सिद्धू के खिलाफ राजधानी चंडीगढ़ से सटे मोहाली में सार्वजनिक स्थानों पर पोस्टर लगाए गए हैं। पोस्टर लगाने वालों ने सिद्धू से पूछा है कि वह इस्तीफा कब दे रहे हैं। सिद्धू के खिलाफ पोस्टर लगाए जाने की सूचना मिलते ही हरकत में आए नगर निगम ने पोस्टर उतरवाने शुरू कर दिए हैं। पुलिस प्रशासन यह पता लगाने में जुटा है कि आखिर इन पोस्टरों के पीछे किसका हाथ है। मोहाली के फेज तीन में पेट्रोल पंप के पास कुछ लोगों ने शुक्रवार सुबह खाली पड़े बोर्डो पर सिद्धू के विरुद्ध पोस्टर लगे दिखे।

अंग्रेजी तथा पंजाबी भाषा में लगे इन पोस्टरों पर नवजोत ¨सह सिद्धू का भाषण देते हुए एक फोटो लगाया गया है। जिसमें सिद्धू द्वारा हाल ही में लोकसभा चुनाव के दौरान अमेठी में जनसभा के दौरान दिए गए बयान का हवाला देकर कहा गया है कि मैं राजनीति छोड़ दूंगा अगर राहुल गांधी ने अमेठी को गंवा दिया।

पोस्टर के अगले हिस्से में सिद्धू से सवाल किया गया है कि आप राजनीति कब छोड़ रहे हैं। समय आ गया है कि आप अपने किए हुए एलान को पूरा करें। हम आपके इस्तीफा का इंतजार कर रहे हैं। अभी तक ज्वाइन नहीं किया है बिजली मंत्रालय नवजोत ¨सह सिद्धू और सीएम कैप्टन अम¨रदर ¨सह में लंबे समय से आपसी खींचतान चल रही है।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

chat bot
आपका साथी