मोदी गरीबों के नहीं, अंबानी परिवार के प्रधानमंत्री : बिट्टू

अमृतसर लुधियाना से कांग्रेस सांसद रवनीत सिंह बिट्टू ने कहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की एकमात्र प्राप्ति राफेल घोटाला है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 20 Mar 2019 12:24 AM (IST) Updated:Wed, 20 Mar 2019 12:24 AM (IST)
मोदी गरीबों के नहीं, अंबानी परिवार के प्रधानमंत्री : बिट्टू
मोदी गरीबों के नहीं, अंबानी परिवार के प्रधानमंत्री : बिट्टू

-कहा, प्रधानमंत्री मोदी की सबसे बड़ी उपलब्धि राफेल घोटाला

-एयर स्ट्राइक का प्रचार कर लोकसभा चुनाव जीतना चाहते हैं मोदी

फोटो : 39,40 व 41

संवाद सहयोगी, अमृतसर

लुधियाना से कांग्रेस सांसद रवनीत सिंह बिट्टू ने कहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की एकमात्र प्राप्ति राफेल घोटाला है। बिट्टू मंगलवार को सचखंड श्री हरिमंदिर साहिब में माथा टेकने के लिए पहुंचे थे। उन्होंने कहा कि देश को मोदी सरकार की राफेल घोटाला ही सबसे बड़ी उपलब्धि है। प्रधानमंत्री मोदी ने देश के विकास के लिए कोई काम नहीं किया है , हां उन्होंने गरीबों की बजाय अंबानी परिवार का जरूर विकास किया। राफेल घोटाले के तहत अंबानी परिवार को सीधे तौर से फायदा पहुंचाया गया। उन्होंने कहा कि मोदी गरीबों के नहीं बल्कि अंबानी परिवार के प्रधानमंत्री हैं। जो एक बार फिर सत्तारूढ़ होने के लिए एयर स्ट्राइक को लेकर अपने पक्ष में प्रचार करवा रहे हैं। मोदी एयर स्ट्राइक की आड़ में फायदा हासिल कर चुनाव जीतना चाहते हैं। मनमोहन सिंह लुधियाना से लड़ें तो मैं सीट छोड़ने को तैयार

बिट्टू ने कहा कि कांग्रेस हाईकमान पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह को चुनावी दंगल में उतारना चाहती है लेकिन यह उनकी सेहत पर निर्भर करता है कि वह चुनाव लड़ना चाहते हैं कि नहीं। अगर वह चुनाव नहीं लड़ते हैं तो पार्टी हाईकमान उन पर दबाव नहीं डालेगी। यह फैसला मनमोहन सिंह को ही करना है। अगर मनमोहन सिंह लुधियाना से चुनाव लड़ना चाहें तो वह एक पार्टी के सिपाही के तौर पर उनके आदर में टिकट का त्याग करने के लिए तैयार हैं। इस दौरान सांसद बिट्टू के साथ लुधियाना से पूर्व कांग्रेस पार्षद कृष्ण खरबंदा , जिला अमृतसर कांग्रेस शहरी प्रधान जतिदर सोनिया भी थे।

लुधियाना को स्मार्ट सिटी बनाना, बुढ्डा नाला कवर करवाना प्राथमिकता

सांसद बिट्टू ने कहा कि अगर पार्टी हाईकमान लोकसभा चुनाव के लिए उन्हें टिकट प्रदान करेगी तो वह जीतने के बाद सबसे पहले लुधियाना के बुड्ढा नाला को कवर करवाएंगे । ताकि लोगों की इस प्रमुख समस्या का समाधान हो सके और जनता को गंदगी व इससे होने वाली बीमारियों से निजात मिल सके। बिट्टू ने कहा कि लुधियाना को स्मार्ट सिटी बनाना भी उनकी प्राथमिकता में शामिल है।

chat bot
आपका साथी