मोबाइल सुन रही महिला ने लगाई ब्रेक, एक्टिवा सवार घायल

एलिवेटिड रोड पर मंगलवार की रात तेजरफ्तार जा रही एक इनोवा गाड़ी ने एकाएक ब्रेक लगा दी तो पीछे से एक्टिवा उससे टकरा गई।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 22 May 2018 08:54 PM (IST) Updated:Tue, 22 May 2018 08:54 PM (IST)
मोबाइल सुन रही महिला ने लगाई ब्रेक, एक्टिवा सवार घायल
मोबाइल सुन रही महिला ने लगाई ब्रेक, एक्टिवा सवार घायल

जागरण संवाददाता, अमृतसर :

एलिवेटिड रोड पर मंगलवार की रात तेजरफ्तार जा रही एक इनोवा गाड़ी ने एकाएक ब्रेक लगा दी तो पीछे से एक्टिवा उससे टकरा गई। एक्टिवा सवार पर छात्र राजेश दवेसर गंभीर रूप से जख्मी हो गया। आरोप है कि इनोवा सवार महिला ड्राइव करते समय मोबाइल सुन रही थी। बताया जा रहा है कि घटना के बाद इनोवा सवार महिला ने वहां से भागने का प्रयास किया, लेकिन घायल युवक तेजी से इनोवा की तरफ भागा और उसके आगे खड़ा होकर उसे रोक लिया। युवक के शोर मचाने पर रास्ते से गुजर रहे अन्य वाहन भी वहां रुक गए। पुलिस को सूचित किया। कोतवाली थाने की पुलिस ने घटना स्थल पर पहुंच कर कार को कब्जे में ले लिया। राजेश को किसी त रह से अस्पताल में दाखिल कराया।

घायल के पिता पवन दवेसर का आरोप है कि पुलिस ने कार में सवार महिला को वहां से जाने दिया। न्यू गोल्डन एवेन्यू निवासी पवन दवेसर ने बताया कि उनका बेटा शाम साढ़े सात बजे से एक्टिवा पर रानी का बाग इलाके में ट्यूशन पढ़ने जा रहा था। जब वह एलिवेटिड रोड पर पहुंचा एक तेज रफ्तार इनोवा उसके पास से रेलवे स्टेशन की तरफ निकली। कुछ आगे जाकर इनोवा में सवार महिला ने एकाएक ब्रेक लगा दी। उनके बेटे की एक्टिवा इनोवा से भिड़ गई। महिला ने स्टूडेंट को देखने की बजाए वहां से भागने का प्रयास किया। उसने शोर मचाकर आसपास से निकलने वाले अन्य वाहन चालकों से सहायता मांगी और इनोवा को रोक लिया।

थाना प्रभारी सुखबीर सिंह ने बताया कि पता लगाया जा रहा है कि कौन सी महिला इनोवा चला रही थी। उस पर मामला दर्ज किया जा रहा है।

chat bot
आपका साथी