चार दिन से लापता युवक का नाले से मिला शव

बी डिवीजन थानांतर्गत पड़ती रांझे दी हवेली के पास गंदे पानी के ड्रेन से युवक का शव बरामद हुआ।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 12 Sep 2019 12:17 AM (IST) Updated:Thu, 12 Sep 2019 12:17 AM (IST)
चार दिन से लापता युवक का नाले से मिला शव
चार दिन से लापता युवक का नाले से मिला शव

जागरण संवाददाता, अमृतसर :

बी डिवीजन थानांतर्गत पड़ती रांझे दी हवेली के पास गंदे नाले से चार दिन से लापता हुए युवक का शव बरामद हुआ है। नगर निगम के स्टाफ ने भाई नाम के युवक को ट्यूबवैल चलाने के लिए कमरे में रखा हुआ था। पुलिस हत्या के एंगिल पर भी जांच कर रही है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करवाने की कार्रवाई शुरू कर दी है। एसीपी जसप्रीत सिंह और बी डिवीजन थाना प्रभारी गुरविदर सिंह ने बताया कि भाई के परिवार का पता लगाया जा रहा है।

मौके पर प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि नगर निगम के मुलाजिम नरिदर सिंह, अश्वनी कुमार, कुलविदर सिंह और राजबीर की ड्यूटी रांझे दी हवेली के पास बने ट्यूबवैल वाले कमरे में होती है। उन्होंने कुछ साल पहले भाई को कमरे में रहने के लिए रख लिया था। उसे कहा गया था कि वह उसी कमरे में रह ले और सुबह-शाम ट्यूबवैल चला दिया करे। निगम कर्मियों के कहे मुताबिक भाई काम कर रहा था। पिछले चार दिन से वह एकाएक लापता हो गया। हालांकि इस बारे में पुलिस को शिकायत भी की गई थी। बुधवार की दोपहर एकाएक नाले से दुर्गंध आने लगी तो लोगों ने तुरंत पुलिस को सूचित किया। पुलिस ने जांच की तो नाले में शव होने का शक हुआ। बाद में पता चला कि भाई का शव नाले में पड़ा हुआ है। पुलिस ने किसी तरह शव बाहर निकाला। निगम कर्मियों ने किया पहचानने से इन्कार

जिन निगम कर्मियों ने भाई से अपना काम करवाने के लिए ट्यूबवेल वाले कमरे में रखा था। उन्होंने ने ही भाई के शव को पहचानने से इन्कार कर दिया। पुलिस ने शव की शिनाख्त प्रत्येक कर्मी से करवाई। लेकिन किसी ने उसे नहीं पहचाना। बाद में इलाके के लोगों ने जब शव की शिनाख्त की तो उन्होंने बताया कि शव भाई का ही है, जिसे ट्यूबवेल चलाने के लिए रखा गया था।

chat bot
आपका साथी