लूटपाट करने वाला पिस्तौल सहित काबू

अमृतसर : बी डिवीजन और सुल्तान¨वड इलाके में लूटपाट की वारदात देने के एक आरोपित को बी डिवीजन थाने की पुलिस ने रविवार की रात गिरफ्तार किया है। पता चला है कि पुलिस ने आरोपित के कब्जे एक पिस्तौल, चार गोलियां और एक लूट की बाइक भी बरामद की है। बताया जा रहा है कि गिरफ्त में आया आरोपित इलाके में 24 से ज्यादा वारदातों को अंजाम दे चुका है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 06 May 2018 08:50 PM (IST) Updated:Sun, 06 May 2018 08:50 PM (IST)
लूटपाट करने वाला पिस्तौल सहित काबू
लूटपाट करने वाला पिस्तौल सहित काबू

जागरण संवाददाता, अमृतसर

बी डिवीजन और सुल्तान¨वड इलाके में लूटपाट की वारदात देने के एक आरोपित को बी डिवीजन थाने की पुलिस ने रविवार की रात गिरफ्तार किया है। पता चला है कि पुलिस ने आरोपित के कब्जे एक पिस्तौल, चार गोलियां और एक लूट की बाइक भी बरामद की है। बताया जा रहा है कि गिरफ्त में आया आरोपित इलाके में 24 से ज्यादा वारदातों को अंजाम दे चुका है। बीते दिनों ईस्टमोहन नगर इलाके में गारमेंट्स के व्यापारी से 21 हजार रुपये कपड़ों का बैग भी इसी गिरोह के सदस्यों ने लूटा था। हालाकि एडीसीपी जगजीत ¨सह वालिया ने बताया कि फिलहाल पूछताछ की जा रही है। सोमवार को इस बाबत पुलिस प्रेस कांफ्रेंस कर खुलासा कर सकती है। गिरोह के अन्य सदस्यों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने रविवार रात को ही दबिश देनी शुरू कर दी थी। लेकिन रात नौ बजे तक पुलिस के हत्थे गिरोह का कोई अन्य सदस्य नहीं चढ़ पाया।

बी डिवीजन थाने की पुलिस को सूचना मिली थी कि इलाके में लूटपाट करने वाले गिरोह के सदस्य किसी वारदात को अंजाम देने की फिराक में हैं। यह वारदात उन्होंने रविवार की देर रात किसी सुनसान इलाके में करनी थी। लेकिन इंस्पेक्टर परवेश चोपड़ा को इस बारे में पहले ही पता चल गया। छापेमारी के दौरान एक आरोपित को पिस्तौल और चार गोलियां सहित धर लिया। पता चला है कि वेरका थाने की पुलिस ने रविवार की रात मलकीत ¨सह से 16 पेटी शराब बरामद की है। हलांकि रविवार की रात तक उक्त कार्रवाई को लेकर कोई पुलिस अधिकारी बताने को तैयार नहीं था।

chat bot
आपका साथी