कार सवार महिला को पिस्तौल दिखाकर लूटा टैब

अमृतसर मजीठा रोड इलाके में बाइक सवार दो लुटेरों ने कार सवार महिला को पिस्तौल दिखाकर पहले रोका और फिर कार में रखा टैब लूटकर फरार हो गए। घटना के बाद पीड़िता ने पुलिस को सूचित किया।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 24 Mar 2019 01:13 AM (IST) Updated:Sun, 24 Mar 2019 01:13 AM (IST)
कार सवार महिला को  पिस्तौल दिखाकर लूटा टैब
कार सवार महिला को पिस्तौल दिखाकर लूटा टैब

जागरण संवाददाता, अमृतसर

मजीठा रोड इलाके में बाइक सवार दो लुटेरों ने कार सवार महिला को पिस्तौल दिखाकर पहले रोका और फिर कार में रखा टैब लूटकर फरार हो गए। घटना के बाद पीड़िता ने पुलिस को सूचित किया। एएसआइ जसपाल सिंह ने बताया कि फिलहाल अज्ञात लुटेरों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। उन्होंने बताया कि घटना स्थल पर लगे पांच सीसीटीवी कैमरे खराब हैं। जिस कैमरे की फुटेज में आरोपित दिख रहे हैं, वहां अंधेरा ज्यादा था और कैमरों की क्वालिटी अच्छी नहीं होने के कारण लुटेरों की पहचान नहीं हो पाई।

मजीठा रोड निवासी स्वीटी ने बताया कि वह रंजीत एवेन्यू इलाके में कपड़ों को शोरूम चलाती हैं। शुक्रवार की रात साढ़े आठ बजे वह कार में सवार होकर घर लौट रही थी। गली के बाहर पहुंचते ही बाइक पर सवार दो लुटेरों ने पिस्तौल दिखाकर उन्हें रोक लिया। एक लुटेरा तेजी से बाइक से उतरा और उनकी कार का दरवाजा खोलकर अंदर रखा टैब लूट कर ले गया। घटना के तुरंत बाद उन्होंने पुलिस को शिकायत की।

chat bot
आपका साथी