हिदू नेताओं पर झूठे केस दर्ज करने बंद करे सरकार : सत्कार कमेटी

हिदू सत्कार कमेटी की एक बैठक श्री दुग्र्याणा तीर्थ के शॉपिंग कांप्लेक्स में संयोजक अरुण कुमार पोपा की अध्यक्षता में हुई।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 10 Jul 2020 11:17 PM (IST) Updated:Fri, 10 Jul 2020 11:17 PM (IST)
हिदू नेताओं पर झूठे केस दर्ज करने बंद करे सरकार : सत्कार कमेटी
हिदू नेताओं पर झूठे केस दर्ज करने बंद करे सरकार : सत्कार कमेटी

संवाद सहयागी, अमृतसर : हिदू सत्कार कमेटी की एक बैठक श्री दुग्र्याणा तीर्थ के शॉपिंग कांप्लेक्स में संयोजक अरुण कुमार पोपा की अध्यक्षता में हुई।

पोपा ने कहा कि सरकार एक ही समुदाय के लोगों को खुश करने के लिए हिदू नेताओं को दबाने में लगी हुई है। हिदू नेताओं पर झूठे केस करके परेशान कर रही है। हिदू नेता सुधीर सूरी के खिलाफ जिस वीडियो के आधार पर कार्रवाई की गयी है पहले उस वीडियो की सच्चाई की जांच करवाई जाए। साइबर क्राइम द्वारा पहले जांच करनी चाहिए। उसके बाद असामाजिक तत्वों के खिलाफ कार्रवाई होनी चाहिए। कुछेक असामाजिक तत्व हिदू नेताओं के फेसबुक अकाउंट पर जो गाली गलौज करते है तथा देवी देवताओं का अपमान करते है हिदू नेताओं को फर्जी फेसबुक अकाउंट से धमकियां देते है। ऐसे लोगों के खिलाफ पुलिस कोई भी एक्शन नहीं लेती है। यदि प्रशासन ने बिना जांच किए हिदू नेताओं को दबाने की कोशिश की तो सत्कार कमेटी सरकार के खिलाफ संघर्ष करने पर मजबूर हो जाएगी। इस अवसर पर सलिल, संजय कमारिया, रमन पंडित, राहुल शर्मा, अश्वनी, संजीव आदि मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी