फोकल प्वाइंट के फैक्ट्री मालिकों ने प्रशासन के खिलाफ जताया रोष

। सीवरेज जाम होने के कारण फैक्ट्री मालिकों ने उद्योग संघ के अध्यक्ष कमल किशोर की अगुवाई में जिला प्रशासन के खिलाफ रोष व्यक्त किया।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 02 Nov 2019 11:56 PM (IST) Updated:Sat, 02 Nov 2019 11:56 PM (IST)
फोकल प्वाइंट के फैक्ट्री मालिकों  ने प्रशासन के खिलाफ जताया रोष
फोकल प्वाइंट के फैक्ट्री मालिकों ने प्रशासन के खिलाफ जताया रोष

संवाद सूत्र, अमृतसर

इंडस्ट्रियल एरिया फोकल प्वाइंट में पिछले लंबे समय से सीवरेज जाम होने के कारण फैक्ट्री मालिकों ने उद्योग संघ के अध्यक्ष कमल किशोर की अगुवाई में जिला प्रशासन के खिलाफ रोष व्यक्त किया।

कारोबारी कमल किशोर ने कहा कि फोकल प्वाइंट इलाके में कोई भी बाजार और पार्क नहीं है। सीवरेज लाइन बंद होने की वजह से दूषित पानी के साथ फैक्ट्रियों का केमिकल्स वाला पानी मिक्स होकर इंसानों को नुकसान पहुंचा रहा है, अब यह पानी पेड़-पौधों को भी प्रभावित कर रहा है। सड़कों पर जमा इस गंदे पानी के कारण सड़कें बुरी तरह से टूट चुकी हैं, यहां से गुजरना जान जोखिम में डालने से कम नहीं है। इसके कारण यहां कारोबार करना मुश्किल हो गया है और अब तो लेबर भी यहां काम करने को तैयार नहीं है। उन्होंने सरकार और प्रशासन से गुहार लगाई है कि जन-जीवन के मद्देनजर इस तरफ ध्यान दिया जाए। इस अवसर पर अशोक कुमार, रविदर शर्मा, गुरचरण सिंह, राकेश बंसल, नीपन, कुल्विदर सिंह, विजय कुमार, मनोज आदि उपस्थित थे। काम जारी है, जल्द समस्या का हल होगा: एसडीओ

नगर निगम के एसडीओ हरिदर सिंह ने कहा कि फोकल प्वाइंट इलाके में सीवरेज की समस्या को हल करवाने के लिए काम चल रहा है। केमिकल्स का काम करने वाले फैक्ट्री मालिक ट्रीटमेंट पंप लगाएं ताकि अगर किसी कारण पानी सड़क पर आ भी जाए तो किसी तरह का नुकसान ना हो।

chat bot
आपका साथी