मेयर का कड़े रुख से अवैध निर्माण की फाइलें होने लगी तैयार

मेयर केएस रिटू की हिदायतों का असर दिखने लगा है। एमटीपी विभाग के विभिन्न जोनों में एटीपी से लेकर इंस्पेक्टर तक सभी इमारतों की फाइलें तैयार करने में जुट गए हैं।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 08 Aug 2020 11:33 PM (IST) Updated:Sat, 08 Aug 2020 11:33 PM (IST)
मेयर का कड़े रुख से अवैध निर्माण की फाइलें होने लगी तैयार
मेयर का कड़े रुख से अवैध निर्माण की फाइलें होने लगी तैयार

जागरण संवाददाता, अमृतसर : मेयर केएस रिटू की हिदायतों का असर दिखने लगा है। एमटीपी विभाग के विभिन्न जोनों में एटीपी से लेकर इंस्पेक्टर तक सभी इमारतों की फाइलें तैयार करने में जुट गए हैं। शनिवार छुट्टी का दिन था। मेयर के आदेश के बाद अधिकारी परेशानी में हैं कि वे किस तरह से फाइलें बनाकर काम निपटाएं।

पूर्वी जोन में इंस्पेक्टर परमजीत सिंह, रोहिणी, रंदीप कौर के अलावा अमित शर्मा, चरनजीत शर्मा इत्यादि अवैध निर्माण की फाइलें तैयार करने में जुटे रहे। पूर्वी जोन में 26 इमारतें अवैध हैं, जिनमें आठ पर विभाग ने सील लगा दी है और आठ अन्य इमारतों को सील करने के लिए कमिश्नर कोमल मित्तल से आदेश का इंतजार है। विभाग के अधिकारियों ने शनिवार को मेयर की तरफ से मांगी अवैध इमारतों के बारे में आठ फाइलों को तैयार कर लिया है।

मेयर ने दो दिन पहले सभी जोन की बैठकों के बाद कड़े तेवर अख्तियार करते हुए बताया था कि अवैध इमारतों के मामले में मीडिया में एमटीपी विभाग व सरकार की छवि खराब हो रही है। अब वह अवैध इमारतों की शिकायत पर कार्रवाई नहीं होने पर विभागीय अधिकारियों पर कड़ी कार्रवाई करने से गुरेज नहीं करेंगे। इसलिए उन्हें एमटीपी विभाग के सभी जोन में बनी इमारतों की फाइलें बनाकर सौंपी जाएं।

chat bot
आपका साथी