खालसा हॉकी अकादमी की टीम मिजोरम को हरा फाइनल में पहुंची

अमृतसर खालसा हॉकी अकादमी ने वीरवार को दिल्ली में खेले गए हॉकी नेहरू कप के सेमीफाइनल में मिजोरम को 2-0 से हरा कर यह मैच जीत लिया। खालसा अकादमी व मिजोरम का मैच काफी रोमांचक था, जिसमें गोल कीपर सिमरन के कारण लड़कियों ने एक बहुत ही शानदार मैच खेला।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 11 Oct 2018 08:30 PM (IST) Updated:Thu, 11 Oct 2018 08:30 PM (IST)
खालसा हॉकी अकादमी की टीम मिजोरम को हरा फाइनल में पहुंची
खालसा हॉकी अकादमी की टीम मिजोरम को हरा फाइनल में पहुंची

जागरण संवाददाता, अमृतसर

खालसा हॉकी अकादमी ने वीरवार को दिल्ली में खेले गए हॉकी नेहरू कप के सेमीफाइनल में मिजोरम को 2-0 से हरा कर यह मैच जीत लिया। खालसा अकादमी व मिजोरम का मैच काफी रोमांचक था, जिसमें गोल कीपर सिमरन के कारण लड़कियों ने एक बहुत ही शानदार मैच खेला।

अकादमी के कोच अमरजीत ¨सह ने कहा कि उन्हें उम्मीद है कि भविष्य में वह फाइनल मैच में जीत का परचम फहराएंगे। उन्होंने कहा कि सिमरनजीत ने सेंटर फार्वर्ड खेलते हुए अच्छा प्रदर्शन किया व गोल दागे हैं। खालसा कालेज गवर्निंग कौंसिल (केसीजीसी) के आनरेरी सचिव र¨जदर मोहन ¨सह छीना व अकादमी के खेल निदेशक डा. कंवलजीत ¨सह ने टीम को बधाई दी और मुख्य कोच बलदेव ¨सह के प्रयास की प्रशंसा की, जोकि लगातार विद्यार्थियों को सख्त अभ्यास करवा रहे हैं। छीना ने कहा कि मैनेजमेंट खेलों, सभ्याचार को उत्साहित करने व खिलाड़ियों के लिए एक बढि़या बुनियादी ढांचा मुहैया करवाने के लिए वचनबद्ध है।

chat bot
आपका साथी