कर्ज की मुहर हटाकर कम दाम में बेच दी कार, केस

छेहरटा थाने की पुलिस ने कार की रजिस्ट्रेशन पर कर्ज की मुहर हटाकर सस्ते में बेचने के आरोप में केस दर्ज किया है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 03 Mar 2021 11:34 PM (IST) Updated:Wed, 03 Mar 2021 11:34 PM (IST)
कर्ज की मुहर हटाकर कम दाम में बेच दी कार, केस
कर्ज की मुहर हटाकर कम दाम में बेच दी कार, केस

जासं, अमृतसर : छेहरटा थाने की पुलिस ने कार की रजिस्ट्रेशन पर कर्ज की मुहर हटाकर सस्ते में बेचने के आरोप में केस दर्ज किया है। सब इंस्पेक्टर हरजीतपाल सिंह ने बताया कि आरोपित की गिरफ्तारी के लिए छापामारी की जा रही है।

खंडवाला निवासी विक्रमजीत सिंह के बयान पर पुलिस ने मजीठा के वार्ड नौ निवासी गुरमीत सिंह के खिलाफ धोखाधड़ी के आरोप में केस दर्ज किया है। विक्रमजीत सिंह ने बताया कि वह कुछ सालों से गुरमीत सिंह को जानते हैं। आरोपित ने उन्हें अपनी स्कोडा कार 4.90 लाख रुपये में बेची थी। कार खरीदने के बाद उन्हें पता चला कि आरोपित ने एक्सिस बैंक से यह कार कर्ज पर 7.40 लाख रुपये में खरीदी थी। आरोपित की रजिस्ट्रेशन पर लगी बैंक की कर्ज वाली मुहर को किसी तरह हटा दिया था। उसे बताया नहीं गया कि कार पर कर्ज है और उसकी किश्तों का भुगतान संबंधित बैंक में किया जा रहा है। जब बैंक के कर्मियों ने किश्तों का भुगतान नहीं होने के संबंध में उनसे बात की तो उनके समक्ष सारा मामला साफ हो गया। बहू ने ससुराल से 50 हजार रुपये और सोने के आभूषण चुराए, केस

इधर, गांव ठरू निवासी जसबीर सिंह ने अपनी बहू कुलविंदर कौर के विरुद्ध सोने के आभूषण और 50 हजार रुपये चोरी करने का आरोप लगाया है। पुलिस ने जांच के बाद कुलविंदर कौर और उसके रिश्तेदार करणजीत सिंह के विरुद्ध मामला दर्ज कर लिया है।

गांव ठरू निवासी जसबीर सिंह ने बताया कि उसके लड़के रवेल सिंह का विवाह फिरोजपुर जिले के गांव पीरूवाला निवासी कुलविंदर कौर के साथ हुआ था। विवाह के बाद पति-पत्नी में अनबन रहने लगी, जिसके चलते कुलविंदर कौर अपने मायके चली गई। जसबीर सिंह ने आरोप लगाया कि कुलविंदर कौर अपने रिश्तेदार करणजीत सिंह के साथ ससुराल घर आई और मेरी गैर-हाजिरी का फायदा उठाते हुए दस तोले सोने के आभूषण और 50 हजार रुपये साथ ले गई।

डीएसपी सुच्चा सिंह बल्ल ने मामले की जांच की। जांच रिपोर्ट के आधार पर थाना सिटी में एएसआइ बलदेव सिंह ने कुलविंदर कौर और करणजीत सिंह के विरुद्ध मामला दर्ज कर लिया। दोनों आरोपित अभी फरार है।

chat bot
आपका साथी