अमृतसर में गैंगस्टर प्रीत सेखों ने बाउंसर की गोली मारकर हत्या की

अमृतसर में गैंगस्टर प्रीत सेखों ने बाउंसर की गोली मारकर हत्या कर दी। इसके बाद उसने हत्या की जिम्मेदारी ली। फेसबुक पर उसने लिखा कि जग्गा का उसने काम तमाम कर दिया है जल्द औरों का भी नंबर आएगा।

By Kamlesh BhattEdited By: Publish:Fri, 09 Oct 2020 12:06 PM (IST) Updated:Fri, 09 Oct 2020 12:06 PM (IST)
अमृतसर में गैंगस्टर प्रीत सेखों ने बाउंसर की गोली मारकर हत्या की
अमृतसर में गैंगस्टर ने बाउंसर की गोली मारकर हत्या की। सांकेतिक फोटो

जेएनएन, अमृतसर। गैंगस्टर प्रीत सेखों ने वीरवार देर रात रंजीत एवेन्यू के यूरोपियन नाइट रेस्टोरेंट में काम करने वाले जगरूप सिंह उर्फ जग्गा की गोली मारकर हत्या कर दी। हत्या के बाद गैंगस्टर साथियों सहित मौके से फरार हो गया। जग्गा रेस्टोरेंट में बाउंसर था। गैंगस्टर ने फेसबुक पर इसकी जिम्मेदारी ली है। लिखा कि उसने जग्गा बाउंसर को मार डाला। अभी औरों का भी नंबर आएगा। 

घटना की जानकारी मिलते ही रात को ही पुलिस बल मौके पर पहुंच गया। यूरोपियन नाइट रेस्टोरेंट में काम करने वाले कर्मचारियों से पूछताछ की जा रही है। बताया जा रहा है कि प्रीत सेखों अपने दो अन्य साथियों के साथ कार से आया था। जग्गा बाउंसर जब ड्यूटी के बाद घर जाने लगा तो इस दौरान उस पर प्रीत सेखों ने फायरिंग की। उसेे उसके साथी अस्पताल ले गए, जहां जग्गा बाउंसर को मृत घोषित कर दिया गया। 

जग्गा बाउंसर के शव पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल में रखवा दिया गया है। पुलिस ने पूछताछ के लिए कुछ लोगों को राउंडअप किया जा रहा है। प्रत्यक्षदर्शियों से भी पूछताछ की जा रही है। जग्गा बाउंसर से प्रीत सेखों की क्या दुश्मनी थी पुलिस इस बारे में उसके नजदीकियों से पूछताछ कर रही है। 

chat bot
आपका साथी